close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भोपालः हादसे के बाद पुलिस ने हिरासत में लिया था युवक, हुई मौत

युवक के परिजन ने आरोप लगाया कि शिवम मिश्रा कल रात अपने दोस्त गोविंद शर्मा के साथ अपनी कार से कहीं जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में बीआरटीएस कॉरिडोर की रैलिंग से उनकी कार टकरा गई. 

भोपालः हादसे के बाद पुलिस ने हिरासत में लिया था युवक, हुई मौत
आरोपों की निष्पक्ष जांच कराई जाएगी. अगर कोई दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ विधिवत् कार्रवाई होगी.

भोपालः मध्यप्रदेश की राजधीनी भोपाल के पास बैरागढ़ पुलिस पर गंभीर आरोप लगे हैं. स्थानीय लोगों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि उन्होंने पहले एक युवक को हिरासत में लिया और फिर उसकी पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, मंगलवार देर रात युवक की कार का एक्सीडेंट हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लिया था. 

परिजनों ने कही ये बात
युवक के परिजन ने आरोप लगाया कि शिवम मिश्रा कल रात अपने दोस्त गोविंद शर्मा के साथ अपनी कार से कहीं जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में बीआरटीएस कॉरिडोर की रैलिंग से उनकी कार टकरा गई. परिजन का दावा है कि दोनों को कोई चोट नहीं लगी, लेकिन पास ही खड़ा डायल 100 वाहन दोनों को पुलिस थाने ले गया और हिरासत में उनके साथ बुरी तरह मारपीट की गई.

इसी बीच स्थिति बिगड़ने पर पुलिस शिवम को अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उसका दूसरा साथी गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती है. परिजन के आरोप गंभीर हैं. आरोपों की निष्पक्ष जांच कराई जाएगी. अगर कोई दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ विधिवत् कार्रवाई होगी. मृतक युवक का डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.