close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हाईटेंशन टावर पर चढ़ कर युवक ने लगाई फांसी, पुलिस मामले की जांच में जुटी

हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ कर एक युवक ने फांसी लगा ली. घटना के बाद गांव वालों ने प्रशासन को खबर दी. युवक का नाम विजय सिंह बताया जा रहा हैं.

हाईटेंशन टावर पर चढ़ कर युवक ने लगाई फांसी, पुलिस मामले की जांच में जुटी

एमपी: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से हैरान करने वाली ख़बर सामने आई हैं. हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ कर एक युवक ने फांसी लगा ली. घटना के बाद गांव वालों ने प्रशासन को खबर दी. युवक का नाम विजय सिंह बताया जा रहा हैं. फांसी लगाने की वजह अभी तक साफ नहीं हो पायी हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

दरअसल, घटना डबरा सिटी थाना क्षेत्र के चक इस्लामपुर गांव की हैं जहां विजय सिंह नामक युवक ने हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ कर फांसी लगा ली. घटना की खबर सुनकर गांव वाले आनन-फानन में घटना स्थल पर पहुंचे. शव के नीचे उतारने के लिए गांव वालो ने विद्युत विभाग को खबर दी. लोगों का कहना हैं की खबर देने के बाद भी बिजली विभाग के कर्मचारी समय पर नहीं पहुचें. शव को नीचे उतारने के लिए बिजली विभाग के कर्मचारियो के इंतजार में गांव के लोग बहुत देर तक बैठे रहें. 

देखें लाइव टीवी

काफी समय बीतने के बाद विद्युत विभाग के कर्मचारियों द्वारा शव को नीचे उतारा गया. जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंची. पुलिस ने पूरे मामले को अपने संज्ञान में लिया और जांच में जुट गई. पुलिस के अनुसार फांसी लगाने के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है.