मध्य प्रदेश: एकतरफा प्यार में लड़की को दी बेरहम मौत
Advertisement

मध्य प्रदेश: एकतरफा प्यार में लड़की को दी बेरहम मौत

लंबे समय से छात्रा का पीछा कर रहा था हत्या आरोपी.

11वीं की छात्रा थी पूजा पनीका. (प्रतीकात्मक फोटो)

अनुपूर: एकतरफा प्यार में कोई शख्स किस हद तक हैवान बन सकता है इसकी एक बानगी मध्य प्रदेश में देखने को मिली. मध्य प्रदेश के अनुपूर में हत्या का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. एकतरफा प्यार में एक सिरफिरे आशिक ने 11वीं की छात्रा पर तलवार से हमला कर दिया. सिरफिरा आशिक तब तक उसपर हमला करता रहा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई. इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. यह मामला अनुपूर जिले के कोतमा थाना क्षेत्र का है.

  1. एकतरफा प्यार में छात्रा की बेरहमी से हत्या
  2. सिरफिरे आशिक ने सिर धर से अलग किया
  3. पुलिस ने कथित हत्या आरोपी को किया गिरफ्तार

22 फरवरी दोपहर की घटना

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक पूजा पनीका 11वीं की छात्रा थी. गुरुवार दोपहर 12.30 बजे वह बायोलॉजी प्रैक्टिकल की परीक्षा देने जा रही थी. सिरफिरा आशिक लंबे समय से छात्रा का पीछा कर रहा था. वह छात्रा के प्यार में पागल था लेकिन, छात्रा उससे बात नहीं करना चाहती थी जिससे वह गुस्से में था. गुस्से में आकर गुरुवार को सिरफिरे आशिक ने पीछे से उसपर तलवार से हमला कर दिया. छात्रा वहीं गिर गई.

 

 

हत्या का आरोपी गिरफ्तार
इस मामले के एकमात्र चश्मदीद गवाह के मुताबिक वह तब तक छात्रा की गर्दन पर वार करता रहा जब तक उसकी मौत ना हो गई. छात्रा के दम तोड़ने के बाद वह तलवार मौके पर छोड़कर फरार हो गया. परिजनों के बयान पर पुलिस ने गुल्लू साहू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया और आसपास के इलाके में घेराबंदी करते हुए कथित आरोपी की तलाशी शुरू कर दी. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस हत्याकांड से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. 

Trending news