महाराजगंज: ट्रेन का इंतजार कर रही नाबालिग लड़की से गैंगरेप, रातभर झाड़ियों में बेहोश पड़ी रही पीड़िता
Advertisement

महाराजगंज: ट्रेन का इंतजार कर रही नाबालिग लड़की से गैंगरेप, रातभर झाड़ियों में बेहोश पड़ी रही पीड़िता

ट्रेन के इंतजार में स्टेशन पर खड़ी एक 17 साल की लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

महाराजगंज: ट्रेन के इंतजार में स्टेशन पर खड़ी एक 17 साल की लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. लड़की को चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर अवैध वेंडरों ने इस वारदात को अंजाम दिया. मामला कोठीभार थाना क्षेत्र के सिसवा रेलवे स्टेशन का है. 

नाबालिग लड़की अपने ननिहाल जाने के लिए सिसवा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रही थी. इस बीच तीन अवैध वेंडर उसे चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर एक निर्माणाधीन मकान में ले गए और उसके साथ रातभर गैंगरेप किया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने लड़की को झाड़ियों में फेंक दिया और फरार हो गए. 

जब नाबालिग लड़की किसी तरह अपने घर पहुंची तो उसने अपनी आपबीती सुनाई. लड़की के पिता की तहरीर पर थाना कोठीभार में तीन नामजद युवकों के खिलाफ गैंगरेप, पास्को एक्ट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष शुक्ला ने कहा कि जल्द ही तीसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आशुतोष शुक्ला ने कहा, 'आरोपी, नाबालिग को चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर सुनसान अर्ध निर्मित मकान में ले गए. तीनों युवकों ने बारी-बारी से नाबालिग के साथ रेप किया. आरोपी युवक रात भर गैंगरेप करने के बाद पीड़ित को झाड़ियों में फेंककर फरार हो गए. किसी तरीके से नाबालिक अपने घर पहुंची और परिवार को आपबीती सुनाई. नाबालिग के पिता की तहरीर पर थाना कोठीभार में तीन नामजद युवकों के खिलाफ गैंगरेप पास्को एक्ट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.'

Trending news