close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महाराष्ट्र और हरियाणा के लिए चुनाव प्रचार खत्म, आखिरी दिन सभी दलों ने झोंकी पूरी ताकत

 महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार शनिवार शाम पांच बजे खत्म हो गया. चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सभी दलों के नेताओं ने तूफानी प्रचार किया. 

महाराष्ट्र और हरियाणा के लिए चुनाव प्रचार खत्म, आखिरी दिन सभी दलों ने झोंकी पूरी ताकत
अब महाराष्ट्र और हरियाणा में 21 अक्टूबर को मतदान होगा

नई दिल्ली: महाराष्ट्र (Maharashtra Assembly elections 2019) और हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly elections 2019) के लिए प्रचार शनिवार शाम पांच बजे खत्म हो गया. चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सभी दलों के नेताओं ने तूफानी प्रचार किया. अब महाराष्ट्र और हरियाणा में 21 अक्टूबर को मतदान होगा और 24 अक्टूबर को नतीजे आएंगे.

आखिरी दिन प्रचार में सभी दलों ने झोंकी ताकत
आज चुनाव प्रचार के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा में दो रैलियां की. पीएम मोदी ने पहले सिरसा और फिर रेवाड़ी में चुनावी सभा को संबोधन किया. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह महाराष्ट्र के नंदुरबार, अकोला और अहमदनगर में चुनावी रैली की. करजत जमखेड में रोड शो भी किया. हरियाणा विधानसभा चुनाव में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंदर सिंह हुड्डा ने चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बेरी, इसराना, समालखा में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार किया. हुड्डा का राजनीतिक करियर दांव पर लगा हुआ है.  

बीजेपी की ओर से हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने करनाल में रोड शो किया. खट्टर करनाल से ही चुनाव मैदान में हैं और अपने पांच साल के कामकाज के आधार पर वोट मांग रहे हैं. इसके अलावा, उन्होंने नारनौंद (हिसार) और सोनीपत में जनता को संबोधित किया और रोड शो किया.

महाराष्ट्र की बात करें तो मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने आज चुनाव प्रचार के आखिरी दिन चंद्रापुर जिले में अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार किया. इसके अलावा, उन्होंने अपनी सीट साउथ वेस्ट नागपुर में रोड शो किया.  उधर, शिवसेना के युवा नेता आदित्य ठाकरे ने अंधेरी पूर्व, वांद्रा पूर्व, धारावी में अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो किया और जनता से वोट मांगे.