CM देवेंद्र फडणवीस की पत्नी के क्रिसमस गिफ्ट देने पर लोगों ने पूछा, 'दीवाली पर कहां थीं?'
Advertisement

CM देवेंद्र फडणवीस की पत्नी के क्रिसमस गिफ्ट देने पर लोगों ने पूछा, 'दीवाली पर कहां थीं?'

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने क्रिसमस को लेकर आयोजित एक चैरिटी कार्यक्रम में हिस्सा लिया, उसके बाद सोशल मीडिया पर वह ट्रोल होने लगीं.

चैरिटी कार्यक्रम में शिरकत करती हुईं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी

मुंबई : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी को अमृता फडणवीस को एक चैरिटी कार्यक्रम में हिस्सा लेना सोशल मीडिया यूजर्स का इतना नागवार गुजरा कि वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं और उन पर जातिगत सवाल करने लगे. अमृता एक रेडियो चैनल द्वारा द्वारा आयोजित एक क्रिसमस के एक कार्यक्रम में शामिल हुईं. रेडियो चैनल द्वारा आयोजित 'launched-Be Santa-campaign' के लिए अमृता फडणवीस को एंबेसडर बनाया गया है. इस अभियान के जरिए गरीब बच्चों को क्रिसमस पर उपहार देने के लिए उपहार इकट्ठा किए जा रहे हैं. इस कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद उन्होंने कार्यक्रम के कुछ फोटोग्राफ अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किए. 

  1. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी हैं अमृता
  2. अमृता फडणवीस ने एक चैरिटी कार्यक्रम में लिया था हिस्सा
  3. ट्विटर हैंडल पर फोटो शेयर करते ही अमृता होने लगीं ट्रोल

ट्विटर पर फोटो शेयर करने के बाद उनके पेज पर तमाम कमेंट्स आने लगे. कुछ लोगों ने सवाल किया कि उन्हें ऐसा ख्याल दीपावली या गणेश पूजा के दौरान क्यों नहीं आता. कुछ लोगों ने तो उनकी जाति पर ही सवाल पूछ डाले. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि अमृता फडणवीस को हिंदू त्यौहारों को भी ऐसे प्रमोट करना चाहिए.

 

 

काफी ट्रोल हो जाने के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की पत्नी अमृता ने अपनी पोस्ट पर कहा, 'अन्य लोगों की तरह मुझे हिंदू होने पर गर्व है. मैं अपने देश में हर त्योहार को मानती हूं और यह एक व्यक्तिगत पसंद है.' उन्होंने कहा, 'प्यार, शेयरिंग और सहानुभूति का कोई धर्म नहीं होता. हमारे आसपास की सकारात्मकता को हमें स्वीकार करना चाहिए और हर तरह की नकारात्मकता से दूर रहना चाहिए.'

Trending news