महाराष्ट्र के गृह मंत्री की तस्वीर 'अपराधियों' के साथ?

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख का एक फोटो मंगलवार को सामने आया जिसमें औरंगाबाद की यात्रा के दौरान उनके साथ कथित रूप से कुछ अपराधी दिख रहे हैं.

महाराष्ट्र के गृह मंत्री की तस्वीर 'अपराधियों' के साथ?
फाइल फोटो

मुंबई: महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख का एक फोटो मंगलवार को सामने आया जिसमें औरंगाबाद की यात्रा के दौरान उनके साथ कथित रूप से कुछ अपराधी दिख रहे हैं. इस बारे में पूछे जाने पर देशमुख ने नागपुर में पत्रकारों से कहा कि उन्होंने पुलिस को निर्देश दिया है कि जो कोई भी ज्ञापन देने के लिए उनसे मिलने आना चाहता है, पहले पुलिस उसकी पृष्ठभूमि की जांच करे.

हजारों लोग मिलने आते हैं: देशमुख

राकांपा नेता ने यह भी कहा कि वह आगे से लोगों से मिलने से पहले बहुत सतर्क रहेंगे. मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, तीन कथित अपराधियों के खिलाफ बलात्कार और चोरी के आरोप हैं. देशमुख ने कहा, 'मैं कुछ दिन पहले औरंगाबाद गया था. विश्राम गृह में हजारों लोग ज्ञापन लेकर मुझसे मिलने आए थे.'

ये भी पढ़ें: Farmer Violence: दिल्ली पुलिस ने कसा दंगाइयों पर शिकंजा, इन 12 चेहरों की तलाश

बैकग्राउंड चेक किया जाए

उन्होंने कहा, 'जब ये लोग भीड़ के साथ मिलने आते हैं तो हम उनके बारे में नहीं जानते हैं. लेकिन मैं (आगे से) निश्चित रूप से और सतर्क रहूंगा.' गृह मंत्री ने कहा, 'मैंने पुलिस को निर्देश दिया है कि वह ज्ञापन के साथ उनसे मिलने आने वाले व्यक्ति की पहले पृष्ठभूमि की जांच करे ताकि ऐसी घटना न हो.'

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.