राज ठाकरे को वॉचमैन ने नहीं पहचाना, महिला कार्यकर्ता ने की जमकर पिटाई
Advertisement

राज ठाकरे को वॉचमैन ने नहीं पहचाना, महिला कार्यकर्ता ने की जमकर पिटाई

मुंबई में शूटिंग को देखने पहुंचे महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) को एक वॉचमैन नहीं पहचान पाया, इससे महिला कार्यकर्ता का गुस्सा फूट पड़ा और उसने वॉचमैन की पिटाई कर दी. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है.

फाइल फोटो

मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुंबई में एक वॉचमैन की एक महिला ने पिटाई कर दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. ये महिला महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (Maharashtra Navnirman Sena) की कार्यकर्ता है. दरअसल, एक दौरे के दौरान मनसे प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) को ये वॉचमैन पहचान नहीं पाया था, जिससे महिला कार्यकर्ता आगबबूला हो गई और वॉचमैन के साथ मारपीट पर उतर आई.

  1. मराठी फिल्म की शूटिंग देखने गए थे राज ठाकरे
  2. राज ठाकरे को नहीं पहचान पाया था सिक्योरिटी गार्ड
  3. मनसे ने कहा कि पुलिस की कार्रवाई राजनीति से प्रेरित

वीडियो हुआ वायरल

महिला कार्यकर्ता का वॉचमैन की पिटाई करते हुए वीडियो वायरल हो गया है. महिला कार्यकर्ता मराठी फिल्मों में अभिनेत्री है. पिछले दिनों राज ठाकरे मराठी डायरेक्टर-प्रोड्यूसर और अभिनेत्री की शूटिंग का लोकेशन देखने के लिए मढ़ में एक बंगले पर गए थे, जहां पर सिक्योरिटी गार्ड से बात चीत के दौरान मनसे प्रमुख को पहचानने से मना कर दिया. इससे अभिनेत्री का गुस्सा फूट पड़ा और उसने सिक्योरिटी गार्ड की पिटाई कर दी और इस घटना का वीडियो भी बनाया. ये वीडियो अब वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: थूक लगाकर रोटी बना रहा था शख्स, ढाबे का वीडियो वायरल हुआ तो एक्शन में आई पुलिस

पुलिस ने आरोपियों को किया अरेस्ट

घटना के बाद पीड़ित वॉचमैन दयानंद गोड ने मालवणी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद मालवणी पुलिस ने आईपीसी की धारा 452, 385, 323, 504, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए डायरेक्टर और उनके ड्राइवर को गिरफ्तार किया है, जबकि अभिनेत्री और महिला कार्यकर्ता को पुलिस ने नोटिस दिया है.

ये भी पढ़ें: क्या आपको पता है ट्रेन में नहीं ले जा सकते ये सामान? जान लीजिए नहीं तो होगी दिक्कत

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने कहा कि राजनीति से प्रेरित है कार्रवाई

मालवणी पुलिस के पीएसआई अनुराग दीक्षित ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मढ़ में एक बंगले पर जाकर वॉचमैनके साथ मारपीट कर पैसे मांग रहे थे. चारकोप विधानसभा के महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के विभाग अध्यक्ष दिनेश सालवी का कहना है कि पुलिस ने जो केस दर्ज किया है, वह गलत है, वॉचमैन से कोई क्यों पैसा मांगेगा. ये राजनैतिक दबाव के चलते की गई कार्रवाई है.

LIVE TV

Trending news