डॉक्टर पति को पैसे देने से किया इनकार, तो महिला का हुआ ये हश्र

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतका की पहचान विद्या पाटिल उर्फ राखी के रूप में की गई है, जिनकी डॉ. भरत पाटिल से शादी हुई थी

डॉक्टर पति को पैसे देने से किया इनकार, तो महिला का हुआ ये हश्र
पुुलिस को शक है कि महिला ने पति को पैसे नहीं दिए जिसके कारण उसकी हत्या की गई. (सांकेतिक तस्वीर)

मुंबईः महाराष्ट्र के जलगांव की एक अदालत में लोक अभियोजक के तौर पर कार्यरत 37 वर्षीय एक महिला की हत्या कर दी गई, जिसका आरोप उसके डॉक्टर पति पर है. पुलिस ने बताया कि आरोपी पति ने जामनेर शहर स्थित अपने घर में पत्नी की कथित तौर पर हत्या कर दी है, जिसके बाद जानकारी मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मर्ग कायम कर लिया है और घटना स्थल को सील कर दिया है.

बता दें जामनेर मुंबई से करीब 400 किलोमीटर दूर है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतका की पहचान विद्या पाटिल उर्फ राखी के रूप में की गई है, जिनकी डॉ. भरत पाटिल से शादी हुई थी. आपको बता दें कि दंपति के दो बच्चे भी हैं.

सनकी आशिक ने किया गर्लफ्रेंड की सहेली का मर्डर, फिर उसके BF को भी जमीन में गाड़ा

पैसों के लिए पति कर रहा था प्रताड़ित-अधिकारी
वहीं, अधिकारी ने बताया कि आरोपी पिछले कुछ दिनों से अपनी पत्नी को पैसों के लिए प्रताड़ित कर रहा था. वहीं पत्नी ने चिकित्सक पति को पैसे देने से इनकार कर दिया था, जिसके चलते पुलिस को शक है कि महिला की मौत का कारण धन न देना हो सकता है. फिलहाल पुलिस ने विद्या के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर उसके पति से पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि विद्या के पति पर आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

(इनपुट-भाषा)