Maharashtra Political Crisis: 40 विधायकों के साथ सूरत से गुवाहाटी शिफ्ट हुए शिंदे, एयरपोर्ट पर बीजेपी के इस सांसद ने संभाला मोर्चा
Advertisement

Maharashtra Political Crisis: 40 विधायकों के साथ सूरत से गुवाहाटी शिफ्ट हुए शिंदे, एयरपोर्ट पर बीजेपी के इस सांसद ने संभाला मोर्चा

Maharashtra Political Crisis: असम के गुवाहाटी में बागी विधायकों को रिसीव करने तेजपुर के बीजेपी सांसद Pallab Lochan Das पहुंचे. विधायकों के पहुंचने के कुछ देर पहले उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया. हालांकि उन्होंने मीडिया से बात नहीं की. 

Maharashtra Political Crisis: 40 विधायकों के साथ सूरत से गुवाहाटी शिफ्ट हुए शिंदे, एयरपोर्ट पर बीजेपी के इस सांसद ने संभाला मोर्चा

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में मचे सियासी घमासान का मैदान गुजरात के सूरत से असम के गुवाहाटी पहुंच गया है. शिवसेना से नाराज चल रहे एकनाथ शिंदे और उनके खेमे के विधायक बुधवार सुबह गुवाहाटी पहुंचे. शिंदे की ओर से दावा किया जा रहा है कि उनके साथ 40 विधायक हैं, जिसमें 34 शिवसेना के और 6 निर्दलीय और अन्य दलों के हैं. सभी 40 विधायक विशेष विमान से गुवाहाटी में लैंड किए. 

बीजेपी सांसद को एयरपोर्ट पर देखा गया

बताया जा रहा है कि गुवाहाटी में इन विधायकों को रिसीव करने तेजपुर के बीजेपी सांसद Pallab Lochan Das पहुंचे. Pallab Lochan Das  को विधायकों के पहुंचने के कुछ देर पहले एयरपोर्ट पर देखा गया. हालांकि उन्होंने मीडिया से बात नहीं की. 

वह  एयरपोर्ट के वीआईपी एंट्रेंस से अंदर गए. बताया जा रहा है कि वही यहां पर राज्य सरकार की ओर से विधायकों को रिसीव करने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे. हालांकि ये जानकारी सूत्रों के हवाले से मिली है. इसकी कोई पुष्टि नहीं है. 

ये भी पढ़ें- President Election: उम्मीदवार चुने जाने पर हैरान हैं द्रौपदी मुर्मू, यहां से मिली प्रत्याशी बनने की जानकारी 

महाराष्ट्र के इन बागी विधायकों को रिसीव करने के लिए 3 बसें एयरपोर्ट पहुंची. ये बसें असम ट्रांसपोर्ट की थीं. इसके अलावा राज्य सरकार के कई आला अधिकारी भी उन्हें रिसीव करने पहुंचे. विधायक एयरपोर्ट के पास फाइव स्टार होटल रेडिसन ब्लू में रुकेंगे. 

बता दें कि असम में वर्तमान में बीजेपी की सरकार है. शिवसेना के मंत्री एकनाथ शिंदे ने पार्टी से बगावत करने के बाद कुछ विधायकों को बीजेपी शासित गुजरात में रखा था. माना जा रहा है कि असम बीजेपी के शीर्ष नेता और राज्य सरकार, गुवाहाटी में शिवसेना के बागी विधायकों के रहने की व्यवस्था कर रही है. 

ये भी पढ़ें- गुजरात से गुवाहाटी पहुंचे शिवसेना के असंतुष्ट विधायक, क्या बच पाएगी उद्धव सरकार?

गुवाहाटी पहुंचने से पहले शिंदे ने क्या कहा?

गुवाहाटी रवाना होने से पहले एकनाथ शिंदे ने सूरत एयरपोर्ट पर बयान दिया था. उन्होंने कहा कि हमने बालासाहेब ठाकरे की शिवसेना को नहीं छोड़ा है और न ही छोड़ेंगे. हालांकि उन्होंने उद्धव ठाकरे और उनकी सरकार को लेकर कुछ नहीं कहा.

शिंदे ने कहाकि वे बालासाहेब ठाकरे के हिंदुत्व का अनुसरण कर रहे हैं और इसे आगे भी करेंगे. एकनाथ शिंदे का बयान ऐसे समय में आया है, जब अटकलें लगाई जा रही थीं कि शिंदे अन्य विधायकों के साथ महाविकास अघाडी (MVA) सरकार को गिराने के लिए बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. 

 

Trending news