Maharashtra Politics: रामदास आठवले ने राज ठाकरे के बयान को गलत ठहराया
Advertisement

Maharashtra Politics: रामदास आठवले ने राज ठाकरे के बयान को गलत ठहराया

Maharashtra Politics: रामदास आठवले ने कहा कि राज ठाकरे का यह कहना बिल्कुल गलत है कि पवार जातिवादी हैं. मुझे लगता है कि राज ठाकरे अपना मानसिक संतुलन खो रहे हैं.'

Maharashtra Politics: रामदास आठवले ने राज ठाकरे के बयान को गलत ठहराया

Ramdas Athawale slams Raj Thackeray: केंद्रीय मंत्री एवं दलित नेता रामदास आठवले ने बुधवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे के उस बयान को गलत करार दिया, जिसमें ठाकरे ने राकांपा प्रमुख शरद पवार पर महाराष्ट्र में जातिवादी राजनीति करने का आरोप लगाया था. आठवले ने कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष पवार ने कभी जाति आधारित राजनीति नहीं की और वे समाज के सभी वर्गों को हमेशा साथ लेकर चले.

'राज ठाकरे अपना मानसिक संतुलन खो रहे हैं'

आठवले ने लातूर में प्रेसवार्ता के दौरान कहा, 'पवार ऐसे नेता हैं जो दलितों और आदिवासियों को साथ लेकर चलते हैं. वह राजनीति में अपनी धर्मनिरपेक्ष छवि के लिए पहचाने जाते हैं. राज ठाकरे का यह कहना बिल्कुल गलत है कि पवार जातिवादी हैं. मुझे लगता है कि राज ठाकरे अपना मानसिक संतुलन खो रहे हैं.'

आठवले ने नेताओं से एकजुटता का आह्वान किया

आठवले ने उन नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच एकजुटता का आह्वान किया जो गणतांत्रिक विचारधारा में विश्वास करते हैं. उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि किसी एक की ताकत के बल पर केंद्र और महाराष्ट्र की सत्ता में आना मुश्किल है. रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के प्रमुख आठवले ने कहा कि वह इस तरह की एकता के लिए समझौता करने के इच्छुक रहे हैं.

सरकार को घेरते आ रही विपक्ष

बता दें कि महाराष्ट्र की राजनीति में सत्ता पक्ष और विपक्ष में जुबानी जंग जारी है. इससे पहले एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने मस्जिदों में लाउडस्पीकर को लेकर राज्य सरकार को घेरने की कोशिश की थी. जिसपर शरद पवार ने बुधवार को प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राज्य सरकार को इस पर गंभीरता से विचार करना चाहिए.

LIVE TV

Trending news