close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रूसी महिला पर्यटक का युवक ने पहले किया पीछा, बाइक पर नहीं बैठी तो चांटा मारकर भागा

पीड़िता के मुताबिक उसने आरोपी के साथ मोटरसाइकिल पर बैठने से मना कर दिया था. बाद में उस युवक ने उसका पीछा किया था और उसे चांटा मारा था. 

रूसी महिला पर्यटक का युवक ने पहले किया पीछा, बाइक पर नहीं बैठी तो चांटा मारकर भागा
प्रतीकात्मक तस्वीर

पणजी: गोवा पुलिस ने एक रूसी महिला पर्यटक का पीछा करने और उस पर हमला करने के आरोप में महाराष्ट्र के सोलापुर जिले के एक नाबालिग लड़के को गिरफ्तार किया है. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी का नाम अश्पाक मुजावर है और उसकी उम्र 19 साल बताई जा रही है. उसे रविवार को नागोवा गांव (उत्तरी गोवा) से गिरफ्तार किया गया, जहां वह अस्थायी रूप से रह रहा था. प्रवक्ता ने कहा, "बीते सप्ताह एक रूसी पर्यटक ने आरोप लगाया था कि एक व्यक्ति उसका पीछा कर रहा था और उसने उसे चांटा भी मारा था.

उस महिला ने यह भी कहा था कि पुलिस मामला दर्ज करने और घटना की जांच से इंकार कर रही है." यह घटना 15 मई की है लेकिन यह मामला तब प्रकाश में आया जब पीड़िता ने सोशल मीडिया पर घटना से जुड़ा एक वीडियो पोस्ट किया. यह वीडियो बाद में वायरल हो गया.

पीड़िता के मुताबिक उसने आरोपी के साथ मोटरसाइकिल पर बैठने से मना कर दिया था. बाद में उस युवक ने उसका पीछा किया था और उसे चांटा मारा था. चांटा मारने के बाद वह भाग गया था.