close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महाराष्ट्र: घर के बाहर कूड़ा डालने गई थी मां, 1.5 साल की बच्ची की बाथटब में डूबने से मौत

घर वापस आकर मासूम की मां ने उसे खोजा तो वो घर में दिखाई नहीं दी, बाथरुम की तरफ देखा तो उसके भी होश उड़ गए, आनन-फानन में बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. 

महाराष्ट्र: घर के बाहर कूड़ा डालने गई थी मां, 1.5 साल की बच्ची की बाथटब में डूबने से मौत
बच्ची की मौत के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

विरार, प्रथमेश तावड़े: महाराष्ट्र के विरार में एक डेढ़ साल की बच्ची गर्म पानी के टब में गिरकर डेढ़ साल की बच्ची की मौत हो गई. मुंबई के पास विरार शहर के कोपरी इलाके में नित्यानंद छाया नगर बिल्डिंग में ये घटना हुई. घटना के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है, साथ ही पड़ोसियों में भी शोक की लहर है. 

जानकारी के मुताबिक, नित्यानंद छाया बिल्डिंग के रूम नंबर 204 में डेढ साल की मासूम अवनी को नहलाने के लिए उसकी मां ने गर्म पानी टप में रखा था. इसी बीच नगर निगम की कचड़ा उठाने वाली गाड़ी इलाके में आ गई. अवनी के पिता भी घर में नहीं थे. 

मासूम की मां घर का कूड़ा डालने के लिए कचरा गाड़ी के पास गई थी, उसी समय बच्ची टप के पास पहुंची और गिर गई. घर वापस आकर मासूम की मां ने उसे खोजा तो वो घर में दिखाई नहीं दी, बाथरुम की तरफ देखा तो उसके भी होश उड़ गए, आनन-फानन में बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. डेढ़ साल की बच्ची के साथ हुए हादसे के बाद से परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. 

पुलिस अधिकारी वी.वी. गोडसे ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद हमने परिजनों औप पड़ोसियों ने पूछताछ की है. पूछताछ के बाद अकस्मात मौत का मामला दर्ज किया गया है.