close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महाराष्ट्र: भारी बारिश ने लोगों की बढ़ाई परेशानी, ठाणे में करंट लगने से 2 लोगों की मौत

पुलिस ने बताया कि दोनों घटनाएं शुक्रवार देर रात की हैं. जिला आपदा मोचन प्रकोष्ठ के अधिकारियों ने कहा कि पहली घटना ठाणे शहर में जबकि दूसरी अंबरनाथ में हुई.

महाराष्ट्र: भारी बारिश ने लोगों की बढ़ाई परेशानी, ठाणे में करंट लगने से 2 लोगों की मौत
मॉनसून की पहली बारिश ने मुंबई लोगों को परेशान कर दिया है.

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे से जिले में भारी बारिश के दौरान करंट लगने की अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई. अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि दोनों घटनाएं शुक्रवार देर रात की हैं. जिला आपदा मोचन प्रकोष्ठ के अधिकारियों ने कहा कि पहली घटना ठाणे शहर में जबकि दूसरी अंबरनाथ में हुई.

अधिकारियों ने बताया कि ठाणे के रबूदी क्षेत्र में पेड़ उखड़कर एक विद्युत लाइन पर जा गिरा जिससे तार टूटकर नागेश निरांगे पर जा गिरा और करंट से झुलसकर उसकी मौत हो गई. दूसरी घटना में, अंबरनाथ के रेलवे स्टेशन के बाहर शिवाजी नगर ऑटो स्टैंड के नजदीक खड़े रिक्शा चालक विष्णु सोलंकी की बिजली के तारों की चपेट में आने से मौत हो गई. 

अधिकारी ने कहा कि सोलंकी की मौके पर ही मौत हो गई और उसके रिक्शा को भी नुकसान पहुंचा है. उन्होंने बताया कि पीड़ितों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया गया है और दोनों मामलों में दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है. अधिकारियों ने कहा कि भारी बारिश से शहर में पेड़ गिरने की कई घटनाएं हुई हैं, जिनमें कुछ कारों को भी नुकसान पहुंचा है.