close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नागपुर: सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी बस, पांच लोगों की मौत, 19 घायल

घटना की जानकारी के बाद उमरेद पुलिस ने सभी घायलों को सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है. 

नागपुर: सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी बस, पांच लोगों की मौत, 19 घायल
घटना के बाद नागपुर-गढ़चिरौली राजमार्ग पर लंबा जाम लग गया. (फोटो-एएनआई)

नई दिल्ली/नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर में एक भयंकर सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई. हादसा दो वाहनों के टकराने से हुआ. घटना मंगलवार (09 अक्टूबर) को करीब साढ़े आठ बजे नागपुर-गढ़चिरौली राजमार्ग पर उमरेद रोड पर हुई. हादसा इतना भंयकर था कि बस के परखच्चे उड़ गए और मौके पर चीख पुकार मच गई. हादसे में 19 लोग घायल हुए हैं, जिसमें से तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

हादसे की जानकारी के बाद पुलिस घटना स्थल के लिए निकली, लेकिन हादसे की वजह से नागपुर-गढ़चिरौली राजमार्ग पर लंबा जाम लग गया, जिससे पुलिस को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने यातायात को सुचारू किया और घयालों को नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया. 

5 dead after two vehicles collided with each in Nagpur Umred

पुलिस ने बताया कि बस वड़सा जा रही थी. वहीं, नजदीक में खड़े ट्रक में जा घुसी, जिसकी वजह से ये हादसा हुआ. ट्रक में कंकड़ और रेत भरा हुआ था और उमरेड की तरफ जाने के लिए खड़ा था. मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि ट्रक तकनीकी गड़बड़ के कारण सड़क किनारे खड़ा किया था और किसी तरह का कोई भी संकेत भी नहीं दिया था. इसलिए तेज रफ्तार में आ बस, ट्रक से टकरा गई और ये हादसा हो गया. 

5 dead after two vehicles collided with each in Nagpur Umred

घटना की जानकारी के बाद उमरेद पुलिस ने सभी घायलों को सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने सड़क पर लंबा जाम लगा दिया, जिसकी वजह से नागपुर-गढ़चिरौली राजमार्ग पर लंबा जाम लग गया. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने जैसे-तैसे लोगों को समझाया और जाम हटवाया. 

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान की जा रही है. पहचान के बाद ही उनके परिजनों को सूचित कर शव को सौंपा जाएगा. पुलिस मामले की जांच कर रही है.