कोल्हापुर में पत्थर की खदान में वाहन गिरने से 7 की मौत, 11 घायल
Advertisement

कोल्हापुर में पत्थर की खदान में वाहन गिरने से 7 की मौत, 11 घायल

यहां स्थित बस्तावाडे गांव के पास आज एक निजी वाहन के पानी से भरी पत्थर की खदान के खड्ड में गिर जाने से उसमें सवार 7 श्रमिकों की मौत हो गयी और 11 अन्य घायल हो गये। ये सभी श्रमिक एमआईडीसी कागल में काम करते थे।

कोल्हापुर: यहां स्थित बस्तावाडे गांव के पास आज एक निजी वाहन के पानी से भरी पत्थर की खदान के खड्ड में गिर जाने से उसमें सवार 7 श्रमिकों की मौत हो गयी और 11 अन्य घायल हो गये। ये सभी श्रमिक एमआईडीसी कागल में काम करते थे।

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना कल देर रात उस समय हुई, जब श्रमिक कल रात की अपनी पारी का काम पूरा करने के बाद वाहन से वापस घर लौट रहे थे।

कागल पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि ‘दुर्घटना रात लगभग एक बजे उस समय हुई, जब कागल एमआईडीसी कारखाने के श्रमिक वापस घर लौट रहे थे। बस्तावाडे गांव के पास एक मोड़ पर चालक ने संतुलन खो दिया और वाहन पानी से भरे खदान के खड्ड में गिर गया।’

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान किशोर केराबा कुंभार, विनायक विलास चोपड़े, उदय रघुनाथ छोगले, संदीप सदाशिव लुल्ले, बाबुराव कापड़े, आकाश धोले और शाहजी तनजी जाधव के रूप में पहचान हुई है। ग्यारह घायल श्रमिकों को कागल तहसील के मुरूगाड के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की जांच जारी है।

 

Trending news