अंडरवर्ल्ड का एक खतरनाक खेल: मकसद शोहरत हासिल करना, निशाने पर बॉलीवुड
Advertisement

अंडरवर्ल्ड का एक खतरनाक खेल: मकसद शोहरत हासिल करना, निशाने पर बॉलीवुड

बॉलीवुड पर फिर से अंडरवर्ल्ड का साया मंडरा रहा है। इसमें बॉलीवुड की चकाचौंध का फायदा उठाया जा रहा हैं। एक डॉन रवि पुजारी ने अंडरवर्ल्ड की कम्पटीशन भरी काली दुनिया में टिके रहने के लिए बॉलीवुड को टारगेट करने का ट्रेंड चलाया है।

अंडरवर्ल्ड का एक खतरनाक खेल: मकसद शोहरत हासिल करना, निशाने पर बॉलीवुड

ज़ी मीडिया ब्यूरो/ अंकुर त्यागी

मुंबई: बॉलीवुड पर फिर से अंडरवर्ल्ड का साया मंडरा रहा है। इसमें बॉलीवुड की चकाचौंध का फायदा उठाया जा रहा हैं। एक डॉन रवि पुजारी ने अंडरवर्ल्ड की कम्पटीशन भरी काली दुनिया में टिके रहने के लिए बॉलीवुड को टारगेट करने का ट्रेंड चलाया है। और ये पूरा खेल पैसे के लिए नहीं बल्कि शोहरत के लिए है। ये डॉन है विदेश से अपने धंधे को ऑपरेट करनेवाला डॉन रवि पुजारी है जिसकी पिछले दिनों फिल्मकार महेश भट्ट को मारने की कोशिश को पुलिस ने नाकाम कर दिया था।  

गौर हो कि रवि पुजारी ने 2013-14 में फोन पर कई फ़िल्मी हस्तियों को धमकी दी थी जिसमें सलमान खान , फरहान अख्तर , फिल्म मेकर रितेश सिधवानी के नाम शामिल हैं। लेकिन जब उसकी धमकी का कोई असर नहीं दिखा तो उसने अगस्त में फिल्म निर्माता अली मोरानी के घर के बाहर फायरिंग करवाई। मगर उससे भी जब असर नहीं होता दिखा तो उसने फैसला किया की किसी बड़े हस्ती को मारकर बॉलीवुड में दहशत फैलाई जाए।   

लिहाजा उसने महेश भट्ट को चुना। और अगर महेश भट्ट न मिले तो फिर उनके भाई मुकेश भट्ट या बेटे राहुल भट्ट को टारगेट करने के आदेश अपने शूटर्स को दिए। लेकिन उसके गलत मंसूबों को कामयाबी नहीं मिली और उसके 13 लोग गिरफ्तार कर लिए गए। इन सबों से हुई पूछताछ में सनसनीखेज जानकारियां सामने आयी हैं। सूत्र बताते हैं कि महेश भट्ट को मारने की 6 दिनों में चार कोशिशें नाकाम हुई।

सबसे पहले हमले का दिन तय किया गया था, 10 नवम्बर को। उसके बाद 13 नवम्बर को दूसरी कोशिश की गई। एक दिन बाद मारने की फिर कोशिश हुई थी, 14 नवम्बर को। और यह सारी कोशिशें नाकाम हुई। हमले के लिए जो जगह ढूंढी गयी थी वह थी महेश भट्ट का ऑफिस। इसी दौरान में एक टीम के हौसले पस्त हुए तो बतौर रिप्लेसमेंट दूसरी टीम भेजी गयी।  मगर हर बार एक ही आदमी को वाच करने के लिए महेश भट्ट के ऑफिस के बाहर लगाया गया था। सभी शूटर्स की ट्रेनिंग मुंबई के उपनगर मुम्ब्रा के जंगलो में हुई थी।

ख़ास बात ये की भट्ट को टारगेट सिर्फ इसलिए नहीं बनाया कि उनसे एक्टोर्शन करना था या कोई दुश्मनी थी, बल्कि इसलिए बनाया गया था ताकि सस्ते में बड़ी पब्लिसिटी मिल सके , कम वक्त में ज्यादा खूंखार नाम हो सके, लोग डरने लगे जिसके चलते धंधा बढे। सूत्र बताते है की सस्ती पुब्लिस्टी के लिए भट्ट के अलावा जो सेलिब्रेटिज इनके निशाने में थी उनमे बालीवुड़ अभिनेता शाहरूख खान, सोनू सूद, बोमन इरानी और मोरानी ब्रदर्श के नाम भी हैं। दरअसल में रवि पुजारी उतना बड़ा डॉन नहीं है। उसके शुमार टॉप के डान में नहीं होता हैं। उसके पास गैंग के नाम पर दो दर्जन लोग ही हैं।
 

 

Trending news