Video: असद्दुदीन ओवैसी की पार्टी के पार्षदों का हंगामा, सुरक्षाकर्मियों से की हाथापाई
Advertisement

Video: असद्दुदीन ओवैसी की पार्टी के पार्षदों का हंगामा, सुरक्षाकर्मियों से की हाथापाई

महाराष्ट्र के औरंगाबाद नगर निगम में असद्दुदीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम (AIMIM) पार्षद अध्यक्ष की कुर्सी के पास पहुंच गए. 

महाराष्ट्र के औरंगाबाद नगर निगम में एआईएमआईएम (AIMIM) पार्षदों का हंगामा.

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के औरंगाबाद नगर निगम में असद्दुदीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम (AIMIM) पार्षद अध्यक्ष की कुर्सी के पास पहुंच गए. वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने जैसे-तैसे इन पार्षदों को वहां से हटाने की कोशिश की तो वे मारपीट पर उतारू हो गए. न्यूज एजेंसी ANI आरोपी तीन पार्षदों को अध्यक्ष ने स्थाई रूप से बैन कर दिया है. सामने आए वीडियो में दिख रह है कि AIMIM के पार्षद नगर निगम की कार्यवाही के दौरान अध्यक्ष की कुर्सी के सामने जाकर शोर-शराबा कर रहे हैं. वे सुरक्षाकर्मियों के साथ हाथापाई कर रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि पार्षद अध्यक्ष के सामने लगे मुगदड़ को भी उखाड़े हुए हैं.

  1. असद्दुदीन ओवैसी की पार्टी के पार्षदों का हंगामा
  2. औरंगाबाद नगर निगम में अध्यक्ष की कुर्सी तक पहुंचे पार्षद
  3. अध्यक्ष ने AIMIM के तीन पार्षदों को स्थाई तौर से बैन किया

इससे पहले इसी साल अगस्त में औरंगाबाद नगर निगम की बैठक के दौरान एआईएमआईएम के दो नगर सेवकों ने 'वंदे मातरम' गाए जाने के समय खड़े होने से इनकार कर दिया था. नगर निगम की आम बैठक 'वंदे मातरम' गाए जाने के साथ आरंभ हुई. निगम में सत्ताधारी शिवसेना-बीजेपी का गठबंधन ने AIMIM के नगर सेवकों पर कार्रवाई करने की मांग करने लगे थे. इसके बाद सत्ताधारी गठबंधन के सदस्यों और एआईएमआईएम के सदस्यों के बीच धक्कामुक्की शुरू हो गई थी.

ये भी पढ़ें: महज किसी मौलवी के कहने से मस्जिदें किसी के हवाले नहीं की जा सकतीं : ओवैसी

इस धक्का-मुक्की में कोई घायल तो नहीं हुआ, लेकि कुछ माइक्रोफोन के क्षतिग्रस्त हो गए थे. हंगामे के बीच मेयर बापू गदमोडे ने एआईएमआईएम के दोनों नगरसेवकों को एक दिन के लिए निलंबित कर दिया और कार्यवाही एक घंटे के लिए स्थगित कर दी था. औरंगाबाद नगर निगम में एआईएमआईएम के 25 सदस्य हैं और वह सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी है.

Trending news