भुजबल ने की थी बाला साहब ठाकरे को जेल भेजने की कोशिश : शिवसेना
Advertisement

भुजबल ने की थी बाला साहब ठाकरे को जेल भेजने की कोशिश : शिवसेना

गिरफ्तार किए गए छगन भुजबल पर कटाक्ष करते हुए शिवसेना ने बुधवार को कहा कि एनसीपी नेता ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री के तौर पर अपने कार्यकाल के दौरान शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे को गिरफ्तार करने की कोशिश की थी और आज समय ने इसका हिसाब चुकता कर दिया है।

भुजबल ने की थी बाला साहब ठाकरे को जेल भेजने की कोशिश : शिवसेना

मुंबई : गिरफ्तार किए गए छगन भुजबल पर कटाक्ष करते हुए शिवसेना ने बुधवार को कहा कि एनसीपी नेता ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री के तौर पर अपने कार्यकाल के दौरान शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे को गिरफ्तार करने की कोशिश की थी और आज समय ने इसका हिसाब चुकता कर दिया है।

शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में एक संपादकीय में कहा गया है कि समय ने भुजबल के किए धरे का हिसाब चुकता कर दिया। इसमें कहा गया था 1991 में शिवसेना से अलग हुए राकांपा नेता अपने ‘पतन’ के लिए खुद ही जिम्मेदार हैं। संपादकीय में आरोप लगाया गया है कि जब भुजबल गृह मंत्री थे तब वह बाला साहेब (ठाकरे) को जेल की सलाखों के पीछे डालने के लिए तत्पर थे क्योंकि ठाकरे ने देश के लोगों को जागृत करने के उद्देश्य से एक ‘हिंदुत्ववादी’ भाषण दिया था। यहां तक कि वह राजनीतिक प्रतिशोध और निजी शत्रुता का मामला हो गया था। शिवसेना ने आरोप लगाया है कि भुजबल ने अपनी बात न सुनने वालों के खिलाफ झूठे मामले तैयार करने के लिए सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया ताकि उन्हें जेल में डाला जा सके।

भुजबल को दिल्ली में महाराष्ट्र सदन के निर्माण में कथित घोटाले के संबंध में सोमवार को गिरफ्तार किया गया था। धनशोधन की रोकथाम कानून (पीएमएलए) की एक विशेष अदालत ने 68 वर्षीय नेता को 17 मार्च तक प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में भेज दिया।

 

Trending news