एकनाथ खड़से के मुद्दे पर अन्ना से मिलीं दमानिया, दखल देने की मांग की

आम आदमी पार्टी की पूर्व नेता अंजलि दमानिया ने सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे से मुलाकात की और महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री एकनाथ खड़से के खिलाफ कार्रवाई के लिए उनके हस्तक्षेप की मांग की। खड़से कई विवादों में फंसे हुए हैं। खड़से के खिलाफ आरोपों से निपटाने के लिए फास्ट-ट्रैक अदालत की मांग को लेकर अंजलि से अनशन भी शुरू करेंगी।

एकनाथ खड़से के मुद्दे पर अन्ना से मिलीं दमानिया, दखल देने की मांग की

मुंबई: आम आदमी पार्टी की पूर्व नेता अंजलि दमानिया ने सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे से मुलाकात की और महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री एकनाथ खड़से के खिलाफ कार्रवाई के लिए उनके हस्तक्षेप की मांग की। खड़से कई विवादों में फंसे हुए हैं। खड़से के खिलाफ आरोपों से निपटाने के लिए फास्ट-ट्रैक अदालत की मांग को लेकर अंजलि से अनशन भी शुरू करेंगी।

अंजलि ने कहा कि अहमदनगर जिले के अपने रालेगण सिद्धी गांव में हजारे ने बैठक के दौरान उनसे कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखेंगे और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेद्र फड़णवीस से बात करेंगे। इस बीच भाजपा सूत्रों ने बताया कि खडसे के प्रति समर्थन जताते हुए जलगांव शहर से भाजपा के 15 नगर सेवकों ने धमकी दी कि अगर खडसे के खिलाफ कोई कार्रवाई की गई तो वह इस्तीफा दे देंगे।