‘दंगल’ गर्ल से छेड़छाड़ मामले में गिरफ्तार अधिकारी को जमानत मिली
Advertisement

‘दंगल’ गर्ल से छेड़छाड़ मामले में गिरफ्तार अधिकारी को जमानत मिली

फिल्म दंगल में अहम किरदार निभाने वाले बॉलीवुड अदाकारा से कथित छेड़छाड़ को लेकर गिरफ्तार एक निजी कंपनी के अधिकारी विकास सचदेव की जमानत यहां की एक अदालत ने बुधवार को मंजूर कर ली.

‘दंगल’ गर्ल से छेड़छाड़ मामले में आरोपी विकास सचदेवा को मिली जमानत.

मुंबई:  फिल्म दंगल में अहम किरदार निभाने वाले बॉलीवुड अदाकारा से कथित छेड़छाड़ को लेकर गिरफ्तार एक निजी कंपनी के अधिकारी विकास सचदेव की जमानत यहां की एक अदालत ने बुधवार को मंजूर कर ली. गौरतलब है कि यह कथित घटना नौ दिसंबर को विस्तारा की दिल्ली - मुंबई की एक उड़ान में हुई थी. ‘दंगल’ फिल्म की अदाकारा ने घटना को बयां करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था. सचदेव मुंबई में सन ब्रॉडकॉस्ट के पश्चिमी क्षेत्र प्रबंधक के तौर पर काम करते हैं. नगर दीवानी एवं सत्र अदालत जज एडी देव ने सचदेव (39) की जमानत 25,000 रूपये के एक निजी मुचलके पर बुधवार को मंजूर कर ली.

  1. नौ दिसंबर को विस्तारा की दिल्ली-मुंबई की एक उड़ान के दौरान की घटना
  2. एक्ट्रेस ने घटना को बयां करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था
  3. विकास सचदेवा की जमानत 25,000 रुपए के निजी मुचलके पर मंजूर

अदालत ने उपनगर कांदीवली निवासी सचदेव को हर महीने के पहले रविवार को पुलिस थाने में हाजिरी देने और मामले में किसी गवाह को प्रभावित नहीं करने का निर्देश दिया.

जमानत का विरोध करते हुए सहायक लोक अभियोजक मुन्ना इनामदार ने कहा कि सचदेव को राहत नहीं दी जाए क्योंकि अपराध गंभीर प्रकृति का है. वहीं, बचाव पक्ष के वकील हरविंदर सिंह आनंद ने कहा कि अदाकारा की ओर से सोच विचार करने के बाद पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई गई क्योंकि उसने उड़ान के चालक दल के सदस्यों के समक्ष यह मुद्दा नहीं उठाया था. अदालत ने बचाव पक्ष की दलील स्वीकार कर ली और सचदेव की जमानत मंजूर कर ली.

ये भी पढ़ें: 'दंगल गर्ल' सान्या मल्होत्रा के हाथ लगी यह बड़ी फिल्म, इस एक्टर के साथ आएंगी नजर

आरोपी की पत्‍नी बोलीं, 'मेरे पति निर्दोष हैं...
'दंगल' फिल्‍म की एक्‍ट्रेस के साथ फ्लाइट में हुए छेड़छाड़ के मामले में आरोपी की पत्‍नी अब सामने आई है. न्‍यूज एजेंसी एएनएआई की खबर के अनुसार आरोपी की पत्‍नी का कहना है, 'मेरे पति निर्दोश हैं और उनका इरादा शोषण का नहीं था.' इस मामले के सामने आने के बाद महाराष्ट्र पुलिस ने आरोपी यात्री के खिलाफ मामला दर्ज किया और उसे हिरासत में ले लिया. पुलिस ने आईपीसी की धारा-354 तथा पोक्सो (POCSO) एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है. शनिवार की रात विस्तारा की फ्लाइट में एक्‍ट्रेस के साथ हुई इस घटना के बारे में खुद एक्‍ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो में बताया था.

यात्री की पत्‍नी ने अपने पति को निर्दोष बताते हुए कहा, 'हमारे परिवार में एक जवान व्‍यक्ति की मौत हुई थी जहां मेरे पति गए थे. वह पिछले 24 घंटे से नहीं सोए थे. मेरे पति ने क्रू के सदस्‍यों से भी कहा था कि वह उन्‍हें परेशान न करें क्‍योंकि वह सोना चाहते हैं. उनका पैर आर्म रेस्‍ट पर था लेकिन वह किसी के साथ गलत हरकत करने के इरादे से नहीं था.'

ये भी पढ़ें: बाल-बाल बची आमिर खान की 'बेटी' जायरा वसीम, डल झील में गिरी गाड़ी

बता दें कि यह घटना इस नाबालिग एक्‍ट्रेस के साथ दिल्ली से मुंबई जाते समय हुई थी. खास बात ये है कि एक्‍ट्रेस ने इस बात की शिकायत विमान के क्रू मेंबर से भी की लेकिन एक्‍ट्रेस के अनुसार, किसी ने भी उनकी मदद नहीं की. इंस्टाग्राम पर अपलोड एक वीडियो में एक्‍ट्रेस ने अपनी आपबीती बताते हुए कहा,' विस्तारा की फ्लाइट में मैं दिल्ली से मुंबई जा रही थीं. मेरी सीट के पीछे बैठा एक अधेड़ उम्र का आदमी मुझे लगातार परेशान कर रहा था. रोशनी कम होने की वजह से वह शख्स अपने पैरों से मेरे शरीर को बार-बार छू रहा था.'  एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए एक्‍ट्रेस मुंबई आई हुई हैं.

Trending news