पुलगांव के आयुध डिपो में आग लगना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण: CM देवेंद्र फडणवीस

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने वर्धा जिले के पुलगांव में केन्द्रीय आयुध डिपो में आग लगने की घटना को ‘बहुत दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया। इस घटना में 17 सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गयी है। उन्होंने कहा कि उन्होंने वर्धा के क्लेक्टर से बात की है और उन्हें हर सहायता मुहैया कराने का निर्देश दिया है।

पुलगांव के आयुध डिपो में आग लगना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण: CM देवेंद्र फडणवीस

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने वर्धा जिले के पुलगांव में केन्द्रीय आयुध डिपो में आग लगने की घटना को ‘बहुत दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया। इस घटना में 17 सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गयी है। उन्होंने कहा कि उन्होंने वर्धा के क्लेक्टर से बात की है और उन्हें हर सहायता मुहैया कराने का निर्देश दिया है।

हादसे के बाद, फडणवीस ने एक ट्वीट में कहा, ‘पुलगांव के केन्द्रीय आयुध डिपो में आग लगने की खबर बहुत दुर्भाग्यपूर्ण और परेशान करने वाली है। वर्धा के क्लेक्टर से बात हुई है और स्थिति पर नजर रखने को कहा गया है।’ मुख्यमंत्री ने बताया, ‘वर्धा के क्लेक्टर से इस स्थिति में सभी संभावित सहायता मुहैया कराने को कहा गया है। पड़ोस के क्लेक्टरों को भी अलर्ट कर दिया गया है।’ पुलगांव स्थित डिपो में आग लगने की घटना में सेना के दो अधिकारियों सहित कम से कम 17 सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गयी है। यह डिपो देश का सबसे बड़ा हथियार डिपो है।