close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महाराष्ट्र: बॉयलर में विस्फोट के बाद गुस्साए स्थानीय लोगों ने किया प्रदर्शन

पुलिस निरीक्षक संतोष ने बताया कि मंगलवार शाम करीब साढ़े छह बजे बॉयलर में विस्फोट उस समय हुआ जब कुछ कर्मचारी खाद्य प्रसंस्करण कम्पनी में वेल्डिंग कर रहे थे. 

महाराष्ट्र: बॉयलर में विस्फोट के बाद गुस्साए स्थानीय लोगों ने किया प्रदर्शन
फाइल फोटो

बुलढाणा: महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में एक खाद्य प्रसंस्करण कम्पनी में एक बॉयलर में हुए विस्फोट के बाद गुस्साए स्थानीय लोगों ने एक अस्पताल के बाहर प्रदर्शन किया. पुलिस ने बुधवार को बताया कि इस विस्फोट में दो लोगों की जान चली गई और कई लोग घायल हुए हैं.

पुलिस निरीक्षक संतोष ने बताया कि मंगलवार शाम करीब साढ़े छह बजे बॉयलर में विस्फोट उस समय हुआ जब कुछ कर्मचारी खाद्य प्रसंस्करण कम्पनी में वेल्डिंग कर रहे थे. उन्होंने बताया कि विस्फोट इतना जबर्दस्त था कि कर्मचारी परिसर के बाहर जा गिरे, जिनमें से दो की मौत हो गई और कई अन्य लोग घायल हुए हैं.

उन्होंने बताया कि घायलों और शवों को शहर के एक अस्पताल ले जाया गया जहां स्थानीय लोगों ने इकट्ठे होकर प्रदर्शन किया और खाद्य कम्पनी के अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. संतोष ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची और गुस्साई भीड़ को तितर-बितर किया. अब स्थिति नियंत्रण में है.

उन्होंने बताया कि घायल कर्मचारियों का इलाज जारी है वे अब खतरे से बाहर हैं. अभी इस सिलसिले में दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है.