महाजन ने कहा, अजीत पवार और तटकरे का भी किया जाना चाहिए नारको टेस्ट

सिंचाई परियोजनाओं के वर्क आर्डर पर लगी रोक को हटाने के लिए भारी घूस की पेशकश करने वाले ठेकेदार के नाम का खुलासा किए जाने के कांग्रेस और राकांपा की ओर से दबाव के बीच जल संसाधन मंत्री गिरीश महाजन ने आज पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें ‘प्रस्ताव’ देने वालों में दोनों पार्टियों के कुछ विधायक भी शामिल थे।

मुंबई : सिंचाई परियोजनाओं के वर्क आर्डर पर लगी रोक को हटाने के लिए भारी घूस की पेशकश करने वाले ठेकेदार के नाम का खुलासा किए जाने के कांग्रेस और राकांपा की ओर से दबाव के बीच जल संसाधन मंत्री गिरीश महाजन ने आज पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें ‘प्रस्ताव’ देने वालों में दोनों पार्टियों के कुछ विधायक भी शामिल थे।

राकांपा पर पलटवार करते हुए भाजपा नेता ने कहा कि वह अपा नारको टेस्ट करवाने को तैयार हैं बशर्ते राकांपा नेता अजीत पवार और सुनील तटकरे भी अपना नारको टेस्ट कराने को तैयार हों। राकांपा ने रिश्वत की पेशकश किए जाने के उनके दावों पर उनका नारको टेस्ट कराने की कल मांग की थी। एसीबी अवैध सिंचाई घोटाले में पूर्व कांग्रेस और राकांपा सरकार में पूर्व उप मुख्यमंत्री पवार और पूर्व जल संसाधन मंत्री तटकरे की भूमिका की जांच कर रही है।