महाराष्ट्रः CM देवेंद्र फडणवीस को जान से मारने की धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1495817

महाराष्ट्रः CM देवेंद्र फडणवीस को जान से मारने की धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार

धमकी देने वाला युवक पंकंज मुंबई का रहने वाला है, जिसके मुताबिक उसने यह पोस्ट सिर्फ मजाक के तौर पर किया था

पंकज ने अपने फेसबुक पेज पर रोमन हिंदी में चेतावनी लिखी थी और अपना नाम 'अजमल कसाब' बताया था.

मुंबईः सोशल मीडिया पर अक्सर लोग देश की नामी हस्तियों को लेकर कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं, लेकिन हाल ही में एक युवक की सोशल मीडिया पोस्ट ने पूरे महाराष्ट्र पुलिस समेत देश की सरकार को हिलाकर रख दिया. दरअसल, एक युवक ने हाल ही में फेसबुक पोस्ट के जरिए महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस को जान से मारने की धमकी दी थी, जिसके बाद पूरे महाराष्ट्र में हड़कंप मचा हुआ था. सीएम फडणवीस को जान से मारने की धमकी वाले पोस्ट के बाद पूरी महाराष्ट्र पुलिस मुस्तैद हो गई और तेजी से धमकी देने वाले युवक की तलाश करने लगी, जिसके बाद आज धमकी देने वाले युवक को सातारा पुलिस नें गिरफ्तार कर लिया. 

मुंबई के सर्जन राजेश वलन्दे मरीजों के लिए बन गए हैं भगवान का दूसरा रूप

बता दें सीएम फडणवीस को धमकी देने वाले युवक का नाम पंकज कुंभार है, जिसने अपनी फेसबुक पोस्ट के जरिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी दी थी. आरोपी युवक पंकज कंभार ने अपने पोस्ट में लिखा था कि '' मैं आतंकी अजमल कसाब हूं. कल अजीत दादा (पवार) बच गया, लेकिन अब सातारा में सीएम मरेगा. 26-11 जैसे हमला अब सातारा में करेंगे. सीएम और 40 हजार लोग खल्लास.'' बता दें 4 फरवरी को सीएम फडणवीस अपने खंडाला में दौरे पर हैं. ऐसे में युवक की धमकी वाली पोस्ट देखकर पूरे पुलिस प्रशासन के होश उड़े हुए थे, जिसके चलते पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया है. 

महाराष्ट्र के अहमदनगर में किसान की बेटियों ने शुरू किया भूख हड़ताल

बता दें धमकी देने वाला युवक पंकंज मुंबई का रहने वाला है, जिसके मुताबिक उसने यह पोस्ट सिर्फ मजाक के तौर पर किया था. पंकज ने पोस्ट करने के बाद खुद आग्रीपाडा पुलिस स्टेशन पहुंचकर आत्मसमर्पण किया है. पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 151 के तहत मामला दर्ज किया है.  उसे सातारा पुलिस के हवाले किया जाएगा. बता दें पंकज ने अपने फेसबुक पेज पर रोमन हिंदी में चेतावनी लिखी थी और अपना नाम 'अजमल कसाब' बताया था.

Trending news