मंत्री के पिता ने स्‍कूल कर्मचारी को जड़ा थप्‍पड़, VIRAL VIDEO
Advertisement

मंत्री के पिता ने स्‍कूल कर्मचारी को जड़ा थप्‍पड़, VIRAL VIDEO

वायरल हुए वीडियो में महाराष्‍ट्र के गृह राज्य मंत्री रंजीत पाटिल के पिता वीएन पाटिल एक स्‍कूल कर्मचारी को थप्‍पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीएन पाटिल भी पूर्व एमएलसी हैं. घटना के वक्‍त अकोला जिले के एक स्कूल में निरीक्षण के लिए गए थे. घटना 30 जून की बताई जा रही है.

रंजीत रंजीत पाटिल ने यह स्‍वीकार किया है कि उनके पिता के खिलाफ पुलिस केस दर्ज कराया गया है. (file pic)

मुंबई : वायरल हुए वीडियो में महाराष्‍ट्र के गृह राज्य मंत्री रंजीत पाटिल के पिता वीएन पाटिल एक स्‍कूल कर्मचारी को थप्‍पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीएन पाटिल भी पूर्व एमएलसी हैं. घटना के वक्‍त अकोला जिले के एक स्कूल में निरीक्षण के लिए गए थे. घटना 30 जून की बताई जा रही है.

दरअसल वी एन पाटिल का फाउंडेनशन एक स्कूल चलाता है. वह अकोला में ही चलने वाले एक अन्य स्कूल का निरीक्षण करने के लिए गए थे. वह वहां तैनात कर्मचारी से यह पता करना चाहते थे कि आखिर उस स्कूल में अधिक बच्चे क्‍यों आते हैं और उनके स्कूल में कम बच्चे क्यों आते हैं. इसी दौरान उन्होंने स्कूल के एक कर्मचारी को थप्पड़ मार दिया.

स्‍कूल का निरीक्षण करने गए पाटिल का जब अन्‍य स्‍कूल कर्मचारियों इस निरीक्षण का वीडियो बनाना शुरू किया तो वह गुस्सा हो गए. इसी गुस्से में आकर उन्होंने एक कर्मचारी को थप्पड़ मार दिया. हालांकि, रंजीत पाटिल ने बताया कि उनके पिता ने इस बात से मना किया है कि उन्होंने किसी को भी थप्पड़ मारा है.

हालांकि, उन्होंने यह माना है कि उनके पिता के खिलाफ पुलिस केस दर्ज कराया गया है. वह बोले कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही सच सबके सामने आ जाएगा. 

Trending news