पुणे: सोने की शर्ट पहनने वाले 'गोल्डमैन' की हत्या, मामले में 4 गिरफ्तार
Advertisement

पुणे: सोने की शर्ट पहनने वाले 'गोल्डमैन' की हत्या, मामले में 4 गिरफ्तार

1.2 करोड़ की कीमत की सोने की शर्ट पहनकर सुर्खियों में आए पुणे के कारोबारी दत्तात्रेय फुगे की बेरहमी से हत्या कर दी गई । पुणे के रहने वाले फुगे की हत्या पत्थरों से पीट-पीट कर की गई। पुलिस के मुताबिक कल रात करीब 11 बजे पुणे के पास दिघी में फुगे की हत्या की वारदात हुई।

पुणे: सोने की शर्ट पहनने वाले 'गोल्डमैन' की हत्या, मामले में 4 गिरफ्तार

पुणे: 1.2 करोड़ की कीमत की सोने की शर्ट पहनकर सुर्खियों में आए पुणे के कारोबारी दत्तात्रेय फुगे की बेरहमी से हत्या कर दी गई । पुणे के रहने वाले फुगे की हत्या पत्थरों से पीट-पीट कर की गई। पुलिस के मुताबिक कल रात करीब 11 बजे पुणे के पास दिघी में फुगे की हत्या की वारदात हुई।

पुलिस ने संदेह के आधार पर 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को शक है कि फुगे की चिट-फंड की वजह से ही उनकी हत्या की गई है। फुगे चिट फंड का कारोबार करता था और लोगों को पैसे ब्याज पर पैसे भी देता था। पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक 10 दिन पहले फुगे और हमलावरों के बीच पैसे की बात को लेकर काफी झगड़ा हुआ था।

गोल्डमैन के नाम से फुगे उस वक्त सुर्खियों में आएं थे, जब उन्होंने 1.2 करोड़ की सोने की शर्ट बनवाई थी। दत्तात्रेय फुगे राजनीति में भी सक्रिय थे। उन्हें सोने का काफी क्रेज था। एक कार्यक्रम के दौरान एक बार उन्होंने 1.2 करोड़ रुपये के कीमत की शर्ट पहनी थी जिसके बाद वह चर्चा में आए। इसके बाद उन्हें 'गोल्डमैन' के नाम से जाना जाने लगा। दत्तात्रेय की पत्नी पुणे के पास पिंपरी म्युनिसिपल कॉरपोरेशन में एनसीपी कॉर्पोरेटर हैं।

Trending news