मुखबिर होने के संदेह में माओवादियों ने की एक व्यक्ति की हत्या

पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि माओवादियों ने ईटापल्ली तहसील के बांदे गांव से रविवार शाम सुधीर सरकार को अगवा कर लिया था

मुखबिर होने के संदेह में माओवादियों ने की एक व्यक्ति की हत्या
माओवादियों ने गत एक मई को यहां के कुरखेडा तहसील क्षेत्र में आईईडी विस्फोट कर 15 पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी थी. (फाइल फोटो)

गढ़चिरौली: माओवादियों ने महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में मुखबिर होने के संदेह में एक व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या कर दी. पिछले दो दिन में यह दूसरी ऐसी घटना है. पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि माओवादियों ने ईटापल्ली तहसील के बांदे गांव से रविवार शाम सुधीर सरकार को अगवा कर लिया था. देर रात गांव के पास जंगल से उसका शव बरामद हुआ.

VIDEO: अमेठी में अम्मा बोलीं, 'हाथ पकड़कर जबरदस्ती पंजा पर धर दिहिन हम देहे जात रहिन कमल पर'

उन्होंने बताया कि माओवादियों ने शनिवार को भी मुखबिर होने के संदेह में एक व्यक्ति को मरधार गांव से एक विवाह समारोह से अगवा कर लिया था. बाद में गांव के पास उसका शव मिला था. अधिकारी ने बताया कि जनवरी में माओवादियों ने पुलिस का मुखबिर होने के संदेह में जिले में कम से कम छह लोगों की हत्या कर दी थी. माओवादियों ने गत एक मई को यहां के कुरखेडा तहसील क्षेत्र में आईईडी विस्फोट कर 15 पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी थी.

(इनपुट भाषा)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.