MNS का अल्टीमेटम- '48 घंटे में भारत छोड़ें पाकिस्तानी एक्टर, नहीं तो खुद पकड़कर बाहर करेंगे'
Advertisement

MNS का अल्टीमेटम- '48 घंटे में भारत छोड़ें पाकिस्तानी एक्टर, नहीं तो खुद पकड़कर बाहर करेंगे'

उरी में आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनाव के बीच राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने धमकी दी है कि सभी पाकिस्तानी एक्टर और कलाकार 48 घंटे में भारत छोड़ें। ऐसा नहीं करने पर मनसे का कहना है कि वह भारत में रह रहे पाकिस्तानियों को खुद पकड़कर बाहर करेंगे। पाकिस्तानी कलाकारों को यह धमकी एमएनएस की विंग चित्रपट सेना ने दी है।

MNS का अल्टीमेटम- '48 घंटे में भारत छोड़ें पाकिस्तानी एक्टर, नहीं तो खुद पकड़कर बाहर करेंगे'

नई दिल्ली: उरी में आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनाव के बीच राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने धमकी दी है कि सभी पाकिस्तानी एक्टर और कलाकार 48 घंटे में भारत छोड़ें। ऐसा नहीं करने पर मनसे का कहना है कि वह भारत में रह रहे पाकिस्तानियों को खुद पकड़कर बाहर करेंगे। पाकिस्तानी कलाकारों को यह धमकी एमएनएस की विंग चित्रपट सेना ने दी है।

अपनी धमकी में एमएनएस ने बॉलीवुड में मौजूद सभी पाकिस्तानी कलाकारों को भारत छोड़कर पाक लौटने के लिए कहा है। एमएनएस की चित्रपट सेना के अमीय खोपकर ने चेतवानी देते हुए कहा कि अगले 48 घंटे में सभी पाकिस्‍तानी कलाकार भारत छोड़कर चले जाएं नहीं तो हम उन्‍हें धक्‍के देकर बाहर निकाल देंगे। पाकिस्तानी कलाकार तो मार खाएंगे हीं साथ ही जो डायरेक्टर्स और प्रोडयूसर्स हैं उनको भी पीटेंगे। अगर पाक कलाकारों ने देश नहीं छोड़ा तो एमएनएस के कार्यकर्ता उन्हें जहां शूटिंग हो रही होगी, वहां घुस कर उन्हें मारेंगे।

उरी आतंकी हमले को लेकर अमेय खोपकर ने आगे कहा है कि पाकिस्तान के साथ किसी भी तरह का सहयोग नहीं होना चाहिए। अगर पाकिस्तानी कलाकार नहीं जाते हैं तो हम उन्हें पीट-पीट कर भगाएंगे। गौर हो कि जम्मू-कश्मीर के उरी में सेना की 12वीं ब्रिगेड की छावनी पर आतंकी हमला हुआ था जिसमें भारतीय सेना के 18 जवान शहीद हो गए थे। जवाबी कार्रवाई में सेना ने चार आतंकियों को ढेर कर दिया था।
 

Trending news