मॉडल अर्शी खान ने लगाया संगीन आरोप- सेक्स रैकेट चलाती हैं राधे मां, मुझे फंसाने की कोशिश की

राधे मां उर्फ सुखविंदर कौर की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। टीवी अभिनेत्री डॉली बिंद्रा की ओर से राधे मां के खिलाफ अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाए जाने के बाद अब एक मॉडल ने राधे मां पर संगीन आरोप लगाया है। इस बार राधे मां पर सेक्स रैकेट चलाने का संगीन आरोप लगा है।

मॉडल अर्शी खान ने लगाया संगीन आरोप- सेक्स रैकेट चलाती हैं राधे मां, मुझे फंसाने की कोशिश की

मुंबई : राधे मां उर्फ सुखविंदर कौर की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। टीवी अभिनेत्री डॉली बिंद्रा की ओर से राधे मां के खिलाफ अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाए जाने के बाद अब एक मॉडल ने राधे मां पर संगीन आरोप लगाया है। इस बार राधे मां पर सेक्स रैकेट चलाने का संगीन आरोप लगा है।

मीडिया की कई रिपोर्टों के अनुसार, मॉडल अर्शी खान ने अब राधे मां के खिलाफ सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाया है और कहा कि मुझे फंसाने की कोशिश की गई। मॉडल और एक्ट्रेस अर्शी खान का आरोप है कि उनकी राधे मां के बिजनेस पार्टनर से मीटिंग हुई थी, जिसमें उन्हें सेक्स रैकेट में शामिल होने के लिए कहा गया था। उन्होंने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उन्हें कई फोन नंबरों से धमकियां दी जा रही हैं और फोन करने वाला उनके अश्लील बातें कह रहा है।

गौर हो कि अर्शी का नाम पाकिस्तान के मशहूर क्रिकेटर शाहिद आफरीदी से भी जुड़ रहा है। इसके अलावा अर्शी उस वक्त भी सुर्खियों में आ गई थीं जब उन्होंने एक भोजपुरी फिल्म के प्रोड्यूसर को चांटा मार दिया था।

इसके पहले टीवी एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा ने राधे मां पर अश्‍लीलता फैलाने और अश्लील वीडियो दिखाने का आरोप लगाया था। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने टीवी एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा की शिकायत के आधार पर राधे मां और उनके परिवार के दर्जन भर से अधिक सदस्यों के खिलाफ एक नई प्राथमिकी दर्ज की थी। डॉली ने आरोप लगाया है कि राधे मां के दरबार में अश्लील खेल होता है। राधे मां के दरबार में वो यौन शोषण की शिकार भी बनी है। डॉली ने कई संगीन आरोपों के साथ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है, जिसमें यौन शोषण, धोखाधड़ी, जालसाजी, धमकी, साजिश और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।