मुंबई: कोलाबा में मेट्रो हाऊस बिल्डिंग में लगी भीषण आग- देखें Video

दक्षिणी मुंबई के कोलाबा में रीगल सिनेमा के पास एक इमारत में भीषण आग लग गई है। आग बुझाने की कोशिश में दमकल की 12 गाड़ियां जुटी हैं। इमारत में लगी भीषण आग का अंदाजा बिल्डिंग से निकल रहे काले गुबार से लगाया जा सकता है। बताया जा रहा है कि आग बिल्डिंग के ऊपरी हिस्से में लगी है। मेट्रो बिल्डिंग नामक इस इमारत में मोंडेगर कैफे और मैकडोनाल्ड का आउटलेट भी है। हालांकि आग के कारण अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

मुंबई: कोलाबा में मेट्रो हाऊस बिल्डिंग में लगी भीषण आग- देखें Video
फाइल फोटो: एएनआई ट्वीटर

मुंबई : दक्षिणी मुंबई के कोलाबा में रीगल सिनेमा के पास एक इमारत में भीषण आग लग गई है। आग बुझाने की कोशिश में दमकल की 12 गाड़ियां जुटी हैं। इमारत में लगी भीषण आग का अंदाजा बिल्डिंग से निकल रहे काले गुबार से लगाया जा सकता है। बताया जा रहा है कि आग बिल्डिंग के ऊपरी हिस्से में लगी है। मेट्रो बिल्डिंग नामक इस इमारत में मोंडेगर कैफे और मैकडोनाल्ड का आउटलेट भी है। हालांकि आग के कारण अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

इस इलाके में रिहायशी ठिकानों के अलावा कई दुकानें भी हैं। यह काफी भीड़भाड़ वाला इलाका है। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, आग में फंसे कुछ लोगों को अब तक बाहर निकाल लिया गया है।