एनसीपी दानों सदनों में विपक्ष के नेता के पद के लिए दावा पेश करेगा : अजित पवार

राकांपा विधायक दल के नेता अजित पवार ने कहा कि राकांपा दानों सदनों- राज्य विधानसभा और विधान परिषद में विपक्ष के नेता के पद के लिए औपचारिक रूप से दावा पेश करेगी। राकांपा के पास 41 विधायक हैं। इसने गणपतराव देशमुख के अलावा विधायक रवि राणा की उम्मीदवारी के साथ ठाणे में हितेंद्र ठाकुर समूह के तीन अन्य उम्मीदवारों का समर्थन किया है।

एनसीपी दानों सदनों में विपक्ष के नेता के पद के लिए दावा पेश करेगा : अजित पवार

नागपुर: राकांपा विधायक दल के नेता अजित पवार ने कहा कि राकांपा दानों सदनों- राज्य विधानसभा और विधान परिषद में विपक्ष के नेता के पद के लिए औपचारिक रूप से दावा पेश करेगी। राकांपा के पास 41 विधायक हैं। इसने गणपतराव देशमुख के अलावा विधायक रवि राणा की उम्मीदवारी के साथ ठाणे में हितेंद्र ठाकुर समूह के तीन अन्य उम्मीदवारों का समर्थन किया है।

पवार ने संवाददाताओं से कहा कि राकांपा को पीडब्ल्यूपी का समर्थन प्राप्त है इसलिए इसे निचले सदन में विपक्ष के नेता का पद प्राप्त करने का अधिकार है। शीतकालीन सत्र के पहले दिन उन्होंने कहा कि विपक्ष के पद के लिए औपचारिक रूप से दावा पेश करने के लिए सुनील तटकरे, छगन भुजबल, जयंत पाटिल और पार्टी के अन्य नेता विधान सभा के अध्यक्ष हरिभाउ बागडे से मुलाकात करेंगे।

इसी तरह उपरी सदन में भी राकांपा सबसे बड़ा समूह है। उपरी सदन में विपक्ष के नेता के पद का दावा पेश करने के लिए राकांपा के नेता विधान परिषद के अध्यक्ष शिवाजीराव देशमुख से मुलाकात करेंगे।