शिवसेना का उदय सत्ता के लिए नहीं हुआ: उद्धव ठाकरे
Advertisement

शिवसेना का उदय सत्ता के लिए नहीं हुआ: उद्धव ठाकरे

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने आज यहां कहा कि पार्टी को एक दिन महाराष्ट्र में पूर्ण बहुमत मिलेगा अगर राज्य के लोग ऐसा करने का फैसला करते हैं।

मुंबई : शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने आज यहां कहा कि पार्टी को एक दिन महाराष्ट्र में पूर्ण बहुमत मिलेगा अगर राज्य के लोग ऐसा करने का फैसला करते हैं।

ठाकरे ने कहा, शिवसेना का उदय सिर्फ सत्ता के लिए नहीं हुआ था। अगर यह महाराष्ट्र की नियति में होगा तो एक दिन लोग कहेंगे कि वे सिर्फ शिवसेना को सत्ता देंगे। उन्होंने कहा, वह दिन आएगा। वह शिवसेना द्वारा दक्षिणी मुंबई के सेवरी में बेरोजगार मराठी युवकों के बीच वाहनों का वितरण करने के लिए पार्टी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

ठाकरे ने कहा, लोगों ने पिछले विधानसभा चुनाव में हमें पूर्ण बहुमत नहीं दिया। हालांकि मैं यह नहीं कहूंगा : आगे क्या? मैं इस तरह की राजनीति नहीं करता। कुछ भाजपा मंत्रियों के खिलाफ घोटालों के आरोप का परोक्ष रूप से जिक्र करते हुए ठाकरे ने कहा, आजकल हम जगह जगह भ्रष्टाचार देखते हैं, मीडिया में, टीवी पर। इस बीच महाराष्ट्र में सत्तारूढ गठबंधन में शामिल आरपीआई अठावले ने भी प्रदेश सरकार को आगाह किया कि घोटालों से दूर रहे।

आरपीआई नेता रामदास अठावले ने कहा, कोई घोटाला नहीं होना चाहिए। पूर्ववर्ती सरकार के वैसे मंत्री जो घोटालों में शामिल थे, वे इस सरकार के खिलाफ आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे लोग घोटालों का आरोप लगाकर इस सरकार को बदनाम करना चाहते हैं।

 

Trending news