शिवसेना से नाता टूटने का खतरा नहीं, सरकार पूरा करेगी 5 साल : फडणवीस
Advertisement

शिवसेना से नाता टूटने का खतरा नहीं, सरकार पूरा करेगी 5 साल : फडणवीस

भाजपा शिवसेना गठबंधन के मध्य तनावों के बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने अपनी सरकार के लिए कोई खतरा होने की आशंका को शनिवार को नकार दिया। उन्होंने दावा किया कि शिवसेना बाहर नहीं जाएगी तथा उनका गठबंधन पूरे पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगा।

शिवसेना से नाता टूटने का खतरा नहीं, सरकार पूरा करेगी 5 साल : फडणवीस

नई दिल्ली : भाजपा शिवसेना गठबंधन के मध्य तनावों के बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने अपनी सरकार के लिए कोई खतरा होने की आशंका को शनिवार को नकार दिया। उन्होंने दावा किया कि शिवसेना बाहर नहीं जाएगी तथा उनका गठबंधन पूरे पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगा।

फडणवीस ने कहा कि ऐसी कोई स्थिति नहीं है जहां उद्धव ठाकरे नीत शिवसेना एवं भाजपा को रास्ते अलग करने पड़ें।

फडणवीस ने एक टेलीविजन कार्यक्रम में कहा, ‘‘मैं सौ प्रतिशत निश्चिंत हूं। मुझे नहीं लगता कि शिवसेना बाहर जाएगी। हमारी सरकार पांच साल तक चलेगी।’’ मुख्यमंत्री की यह टिप्पणी दोनों गठबंधन भागीदारों के बीच बढ़ते तनाव के मध्य आयी है। शिवसेना के दबाव के चलते मुंबई पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया था।

शिवसैनिकों द्वारा ओआरएफ प्रमुख सुधीन्द्र कुलकर्णी का चेहरा काला किए जाने को लेकर भाजपा एवं शिवसेना के संबंधों में और तल्खी आ गयी। कुलकर्णी पर पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी की पुस्तक को जारी करने का कार्यक्रम आयोजित करने के विरोध में यह हमला किया गया था। इस घटना को लेकर फडणवीस ने अपने गठबंधन सहयोगी को आड़े हाथ लिया था और इस आयोजन के लिए सुरक्षा मुहैया करायी थी। इसके कारण शिवसेना की भृकुटि तन गयी थी।

Trending news