‘सूखा सेल्फी’ को लेकर पंकजा मुंडे की आलोचना
Advertisement

‘सूखा सेल्फी’ को लेकर पंकजा मुंडे की आलोचना

महाराष्ट्र की ग्रामीण विकास मंत्री पंकजा मुंडे मराठवाड़ा के सूखा प्रभावित क्षेत्र में दौरे के समय सेल्फी खिंचवाने के चक्कर में सत्तारूढ़ गठबंधन के घटक शिवसेना एवं विपक्ष के निशाने पर आ गयी हैं।

‘सूखा सेल्फी’ को लेकर पंकजा मुंडे की आलोचना

मुंबई : महाराष्ट्र की ग्रामीण विकास मंत्री पंकजा मुंडे मराठवाड़ा के सूखा प्रभावित क्षेत्र में दौरे के समय सेल्फी खिंचवाने के चक्कर में सत्तारूढ़ गठबंधन के घटक शिवसेना एवं विपक्ष के निशाने पर आ गयी हैं।

क्षेत्र के दौरे पर गयी पंकजा ने सूख चुकी मांजरा नदीं को पृष्ठभूमि में रखते हुए सेल्फी खिंचवाई।

शिवसेना के प्रवक्ता मनीषा कायनाडे ने कह, ‘महाराष्ट्र भीषण अकाल से गुजर रहा है। महिलएं एवं बच्चे भी दूर दूर से पानी ला रहे हैं। शिवसेना सूखा प्रभावित क्षेत्रों में काफी काम कर रही है। इस प्रकार की गंभीर स्थिति में मंत्री सेल्फी खींच रहे हैं।’ 

उन्होंने कहा, ‘इससे बचा जा सकता था। इससे इस प्रकार के दौरे का प्रभाव कम हो जाता है। पूरा महाराष्ट्र गंभीर सूखे से गुजर रहा है। सेल्फी की कोई जरूरत नहीं थी। मुख्यत: महिलाओं को ही झेलना पड़ रहा है और दूर दूर से पानी लाना पड रहा है तथा एक महिला सेल्फी ले रही है। यह विचित्र है।’ मंत्री की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाने के बाद ट्विटर पर भी उनकी खिंचाई हो रही है।

मौके पर मौजूद एक अधिकारी ने बताया कि मुंडे ने सेल्फी खींच ली जिसमें पृष्ठभूमि में काम चल रहा था तथा उसके बाद उसे एक सोशलनेटवर्किंग साइट पर पोस्ट कर दिया।

Trending news