महाराष्ट्र: छेड़छाड़ करने वाले आरोपी पर नहीं हुई कार्रवाई, छात्रा ने की सुसाइड की कोशिश

महाराष्ट्र के अमरावती में 19 वर्षीय इंजीनियरिंग की छात्रा ने अपने कमरे में मच्छर मारने की दवाई कथित रूप से पीकर खुदकुशी करने की कोशिश की.

महाराष्ट्र: छेड़छाड़ करने वाले आरोपी पर नहीं हुई कार्रवाई, छात्रा ने की सुसाइड की कोशिश
छात्रा जब अपने कमरे में थी तब उसने मच्छर मारने वाली दवा पी ली (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अमरावती: महाराष्ट्र के अमरावती में 19 वर्षीय इंजीनियरिंग की छात्रा ने अपने कमरे में मच्छर मारने की दवाई कथित रूप से पीकर खुदकुशी करने की कोशिश की. पुलिस ने बताया कि लड़की कॉलेज अधिकारियों और स्थानीय पुलिस से नाराज थी जिसने उस छात्र के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जिसने उसके साथ कथित रूप से छेड़छाड़ की थी. पुलिस और कॉलेज ने इसका खंडन किया है.

पुलिस के मुताबिक, वह पी आर पोटे कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से बी आर्क कर रही है. उसने सोमवार सुबह तब फिनायल और मच्छर मारने की दवा पी ली जब वह अकेली थी.

पुलिस के एक अफसर ने बताया कि उसकी एक दोस्त ने उसे बेहोश देखा और पुलिस को सूचित किया. इसके बाद उसे जिला अस्पताल ले जाया गया. लड़की की हालत अब स्थिर है.

यूपी के रामपुर में लड़कियों से सरेराह छेड़छाड़, देखें ये Viral Video!

छेड़खानी से तंग आकर छात्रा ने खुद को आग लगाई
वहीं यूपी में भी एक छात्रा ने छेड़खानी से तंग आकर खुद को आग लगा ली. जानकारी के मुताबिक थाना गौरीबाजार क्षेत्र के अजोरा देवी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में इंटरमीडिएट की छात्रा को एक लड़का कई दिनों से परेशान कर रहा था. शनिवार को स्कूल में विद्यालय प्रबंधक पप्पू यादव के 19 वर्षीय बेटे प्रदीप यादव ने छात्रा को अकेला पाकर छेड़खानी एवं जोर जबरदस्ती करने की कोशिश की. गांव के ही एक छात्र ने देख लिया और छात्रा के भाई को इसकी सूचना दी.

दिल्‍ली के 5 स्‍टार होटल में महिला से छेड़छाड़, CCTV में कैद हुई वारदात, आरोपी मैनेजर गिरफ्तार

छात्रा के भाई ने वहां पहुंचकर प्रबंधक के पुत्र की पिटाई कर दी. आरोप है कि कुछ देर बाद प्रबंधक एवं आरोपी युवक आधा दर्जन लोगों के साथ हॉकी लेकर छात्रा के घर पहुंच गया. छात्रा के भाई के साथ कहासुनी के बाद मारपीट की एवं धमकी दी. इस बीच घटना से आहत छात्रा ने कमरे के अंदर मिट्टी का तेल अपने ऊपर डाल आग लगा ली, जिससे उसकी मौत हो गई. मामले में स्कूल प्रिंसिपल का बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है.

(इनपुट एजेंसी से भी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.