चलती ट्रेन में चढ़ते वक्त हुआ फिसला पांव, CCTV फुटेज में देखिए आगे क्या हुआ ?
Advertisement

चलती ट्रेन में चढ़ते वक्त हुआ फिसला पांव, CCTV फुटेज में देखिए आगे क्या हुआ ?

चलती ट्रेन में चढ़ते वक्त हुआ फिसला पांव, CCTV फुटेज में देखिए आगे क्या हुआ ?   (फोटोः एएऩआई)

मुंबईः जल्दी में चलती ट्रेन में चढ़ते हुए शख्स तो आपने कई देखें होंगे. लेकिन इस दौरान होने वाले हादसों के वीडियो आपने कम देखें होंगे. मुंबई के एक रेलवे स्टेशन पर बेहद चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में  जब एक शख्स चलती हुई ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहा था. इसी दौरान उसका पैर फिसल गया, जिससे वो ट्रेन और पटरियों के बीच फंस गया. हालांकि उसी दौरान रेलवे पुलिस फोर्स के दो जवानों ने सतर्कता दिखाते हुए पीड़ित शख्स को बचाने के लिए भागे. उनका साथ मिलने से युवक की जान बच सकी. 

मुंबई के परेल रेलवे स्टेशन की घटना, CCTV में कैद हुआ हादसा

ट्रेन में चढ़ते वक्त फिसलने और फिर ट्रेन की चपेट में आने का ये पूरा घटनाक्रम मुंबई के परेल रेलवे स्टेशन का है. पूरी घटना का वीडियो देखने पर नजर आता है कि एक शख्स लोकल ट्रेन पकड़ने की कोशिश कर रहा है. जैसे ही उसने ट्रेन में चढ़ने की कोशिश की अचानक ही उसका हाथ फिसल जाता है. इस तरह से ये शख्स ट्रेन पर न चढ़कर पटरियों के बीच फंस जाता है. ट्रेन से गिरने वाले शख्स के साथ कुछ हो सकता था लेकिन कहा जाता है न कि जाको राखे साईयां, मार सके न कोय. बस, यही कहावत इस मामले में भी देखने को मिली.

जैसे ही युवक लोकल ट्रेन में चढ़ने के दौरान गिरा. दो आरपीएफ जवान मौके पर पहुंच गए. उन्होंने युवक को ट्रेन और पटरियों के बीच से बाहर निकाला. वीडियो में नजर आ रहा है कि कैसे रिजर्व पुलिस बल का एक जवान सबसे पहले युवक के पास पहुंचा और घसीटकर ट्रेन से दूर लेकर गया. इसी दौरान एक और आरपीएफ जवान मौके पर पहुंचा और युवक को सुरक्षित बचाने की कवायद में जुट गया.

Trending news