उद्धव ठाकरे ने कहा- महाराष्ट्र में एक बार फिर सरकार बनाएगी शिवसेना-बीजेपी
Advertisement

उद्धव ठाकरे ने कहा- महाराष्ट्र में एक बार फिर सरकार बनाएगी शिवसेना-बीजेपी

उद्धव ठाकरे ने अपने संबोधन में आगे कहा कि अब अयोध्या में भी ऐसे ही राम मंदिर का निर्माण करेंगे और देश में समान नागरिक संहिता को भी लागू करेंगे. 

शिवसेना और बीजेपी और सहयोगी दल मिलकर एक बार फिर से महाराष्ट्र में सरकार बनाएंगे.

मुंबई: शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने जनसभा को संबोधित करते कश्मीर के मुद्दे पर कहा कि हमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गर्व है. वहीं उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष कहता था कि हम अनुच्छेद 370 नहीं हटने देंगे. 

उद्धव ठाकरे ने अपने संबोधन में आगे कहा कि अब अयोध्या में भी ऐसे ही राम मंदिर का निर्माण करेंगे और देश में समान नागरिक संहिता को भी लागू करेंगे. उन्होंने आगे कहा कि, देश को दिशा देने वाला नेतृत्व हमें मोदी के रूप में मिला है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश को मजबूत स्वरूप मिला है. 

लाइव टीवी देखें-:

उन्होंने आगे कहा, कि पीएम मोदी बढ़ती जनसंख्या को सुविधाएं दे रहे हैं. देश में सिर्फ राजनीति का ही विकास नहीं हो रहा है. उन्होंने कहा, शिवसेना और बीजेपी महाराष्ट्र में एक बार फिर से सरकार बनाएगी. उन्होंने कहा हमें विकास के लिए महाराष्ट्र में सरकार बनानी है. शिवसेना और बीजेपी और सहयोगी दल मिलकर एक बार फिर से महाराष्ट्र में सरकार बनाएंगे. 

Trending news