एमएनएस की पहल के बाद उद्धव ठाकरे बोले- शिवसेना अकले चुनाव लड़ेगी
Advertisement

एमएनएस की पहल के बाद उद्धव ठाकरे बोले- शिवसेना अकले चुनाव लड़ेगी

निगम चुनाव में गठबंधन के लिए मनसे के शिवसेना के दरवाजे पर दस्तक देने के बाद उद्धव ठाकरे ने कहा कि गठबंधन को लेकर उनके पास कोई प्रस्ताव नहीं आया है तथा उनकी पार्टी अकेले चुनाव लड़ेगी।

एमएनएस की पहल के बाद उद्धव ठाकरे बोले- शिवसेना अकले चुनाव लड़ेगी

मुंबई : निगम चुनाव में गठबंधन के लिए मनसे के शिवसेना के दरवाजे पर दस्तक देने के बाद उद्धव ठाकरे ने कहा कि गठबंधन को लेकर उनके पास कोई प्रस्ताव नहीं आया है तथा उनकी पार्टी अकेले चुनाव लड़ेगी।

शिवसेना अध्यक्ष ने कहा कि हम पूरे संकल्प के साथ चुनावी मैदान में उतरेंगे। गठबंधन को लेकर किसी के तरह से कोई प्रस्ताव नहीं आया है। हम किसी के साथ गठबंधन नहीं करेंगे। हम अपने बल पर चुनाव लड़ेंगे। उद्धव के बयान पर मनसे नेता बाला नंदगावंकर ने कहा कि मैं खुद मातोश्री गया था और मुंबई के हित में गठबंधन का प्रस्ताव दिया था। परंतु अगर उद्धव ठाकरे कहते हैं कि कोई प्रस्ताव नहीं दिया गया तो फिर मैं झूठ बोल रहा हूं।

उधर, मनसे के एक सूत्र ने कहा कि शिवसेना को दिए प्रस्ताव में कहा गया है कि मनसे को वो सीटें दी जाएं जो फिलहाल उसके पास हैं। बीएमसी में मनसे के 28 नगरसेवक हैं। राज ठाकरे के नेतृत्व वाली मनसे के सूत्रों ने कहा था कि शिवसेना के साथ तालमेल बैठाने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। चुनाव पूर्व समझौता करने से इनकार कर चुकी शिवसेना भाजपा के बिना ही चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। राजनीतिक जानकारों का कहना है कि मनसे एक तरह से ‘विश्वास की कमी’ और ‘विश्वसनीयता के संकट’ से जूझ रही है। 

Trending news