राज ठाकरे के पालतू कुत्ते बॉन्ड ने शर्मिला को क्यों काटा?
Advertisement

राज ठाकरे के पालतू कुत्ते बॉन्ड ने शर्मिला को क्यों काटा?

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे की पत्नी शर्मिला ठाकरे को कुत्ता काटने की घटना को लेकर कई कारण हो सकते हैं। मुंबई के डॉक्टर जेसी खन्ना के मुताबिक कुत्तों को अगर प्रजनन से वंचित किया जाये तो वह हिंसक हो जाते है । डॉक्टर का यह भी मानना है कि अगर उनसे ज्यादा उनका मालिक किसी और को प्यार करने लगता है तो बहुत बार यह देखने को मिलता है कि कुत्ते हिंसक होकर हमला कर देते है । डॉक्टर के मुताबिक यह भी हो सकता है कि राज ठाकरे का कुत्ता बांड अचानक हिंसक हो गया हो और उसने शर्मिला ठाकरे को काट लिया हो।  

राज ठाकरे के पालतू कुत्ते बॉन्ड ने शर्मिला को क्यों काटा?

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे की पत्नी शर्मिला ठाकरे को कुत्ता काटने की घटना को लेकर कई कारण हो सकते हैं। मुंबई के डॉक्टर जेसी खन्ना के मुताबिक कुत्तों को अगर प्रजनन से वंचित किया जाये तो वह हिंसक हो जाते है । डॉक्टर का यह भी मानना है कि अगर उनसे ज्यादा उनका मालिक किसी और को प्यार करने लगता है तो बहुत बार यह देखने को मिलता है कि कुत्ते हिंसक होकर हमला कर देते है । डॉक्टर के मुताबिक यह भी हो सकता है कि राज ठाकरे का कुत्ता बांड अचानक हिंसक हो गया हो और उसने शर्मिला ठाकरे को काट लिया हो।  

गौर हो कि राज ठाकरे की पत्नी शर्मिला को एक कुत्ते के काटने के बाद ऑपरेशन से गुजरना पड़ा है। गुरुवार को  दादर स्थित राज ठाकरे के निवास कृष्णा कुंज में उनके दो पालतू कुत्तों में से एक ग्रेट डेन्स ‘बांड’ ने शर्मिला के चेहरे पर काट लिया। उन्हें हिंदूजा अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी सर्जरी की गई। ठाकरे दंपति को कुत्तों से लगाव है और उनके एक और कुत्ते का नाम ‘जेम्स’ है।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

 

Trending news