शिवसेना और विहिप ने पीएम से पूछा, ‘क्या पाकिस्तान में आपको दाऊद मिला’
Advertisement

शिवसेना और विहिप ने पीएम से पूछा, ‘क्या पाकिस्तान में आपको दाऊद मिला’

पीएम मोदी के पाकिस्तान दौरे पर सवाल खड़े करते हुए भाजपा की सहयोगी शिवसेना तथा विहिप ने सवाल किया कि क्या इस दौरे से भारत को दाऊद इब्राहिम, हाफिज सईद तथा जकीउर रहमान लखवी पर कोई पकड़ हासिल हुई।

शिवसेना और विहिप ने पीएम से पूछा, ‘क्या पाकिस्तान में आपको दाऊद मिला’

मुंबई/इलाहाबाद : पीएम मोदी के पाकिस्तान दौरे पर सवाल खड़े करते हुए भाजपा की सहयोगी शिवसेना तथा विहिप ने सवाल किया कि क्या इस दौरे से भारत को दाऊद इब्राहिम, हाफिज सईद तथा जकीउर रहमान लखवी पर कोई पकड़ हासिल हुई।

इससे पहले मोदी के अचानक मोदी के पाकिस्तान दौरे को लेकर कांग्रेस ने भी सवाल उठाए थे। शिवेसना और विश्व हिंदू परिषद ने हैरत जताई कि क्या इस दौरे से सीमा पार से जारी आतंकवाद के खिलाफ तथा दाऊद इब्राहिम, हाफिज सईद और लखवी जैसे आतंकियों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई हो पाएगी ।

शिवेसना के प्रवक्ता संजय राउत ने मुंबई में कहा, ‘क्या (मोदी और शरीफ के बीच) आज की मुलाकात के बाद दाऊद इब्राहिम भारत को सौंपा जाएगा? अगर ऐसा होगा, तो हम इस यात्रा का स्वागत करते हैं।’ विहिप के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने इलाहाबाद मे जारी एक बयान में कहा ‘हमें उम्मीद है कि मोदी के पाकिस्तान दौरे के बाद पड़ोसी देश अपने यहां सक्रिय आतंकवादियों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई करेगा।’ 

तोगड़िया ने कहा, ‘पाकिस्तान वही देश है जहां मुंबई में 1993 में हुए श्रृंखलाबद्ध बम विस्फोटों का आरोपी और अपराध जगत का सरगना दाउद इब्राहिम दो दशक से भी अधिक समय से छिपा हुआ है। पड़ोसी देश इस बारे में अब तक इंकार ही करता रहा है।’ तोगड़िया ने कहा, ‘हमें उम्मीद है कि हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी का हस्तक्षेप महत्वपूर्ण बदलाव लाएगा।’ 

Trending news