Rudraprayag-Badrinath Highway Accident: उत्तराखंड में रुद्रप्रयाग-बदरीनाथ हाईवे पर रौतेली के पास  यात्रियों से भरी एक टेम्पो ट्रैवलर गहरी खाई में गिर गई. रुद्रप्रयाग जिले की पुलिस अधीक्षक डॉ. विशाखा अशोक भदाने ने बताया कि टेंपो ट्रैवलर हादसे में बचाव कार्य लगातार जारी है. अब तक 6 घायलों को एयरलिफ्ट कर हायर सेंटर ऋषिकेश भेजा गया है. आईजी गढ़वाल के मुताबिक हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए, IG गढ़वाल, करण सिंह नागन्याल ने कहा, ‘रुद्रप्रयाग पुलिस अधीक्षक मौके पर हैं...टेम्पो ट्रैवलर नोएडा(यूपी) से रुद्रप्रयाग की ओर आ रही थी...यह 150-200 मीटर गहरी खाई में गिर गई. सबसे पहले 7 शव बरामद होने की पुष्टि हुई थी.


अभी यह साफ नहीं वाहन में कितने लोग थे
आईजी नागन्याल ने कहा, ‘ड्राइवर गंभीर रूप से घायल है. इसलिए यह स्पष्ट नहीं है कि वाहन में कितने लोग सवार थे. पुलिस, एसडीआरएफ और स्थानीय लोग बचाव कार्य में लगे हुए हैं... बचाव अभियान जारी है.‘


 



उत्तराखंड में चारधाम यात्रा को शुरू हुए 1 महीने से ज्यादा का समय हो गया है। और हर दिन यहां लाखों की संख्या में श्रद्धालु दर्शन करने पहुंच रहे हैं।