close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

किसी को लोगों के हितों के खिलाफ काम नहीं करने दूंगी: ममता बनर्जी

झारग्राम जिले के दौरे के दौरान ममता बनर्जी ने लोगों से सांप्रदायिक ताकतों के विरुद्ध एकजुट रहने और उन्हें जिले में घुसने नहीं देने की अपील की.  

किसी को लोगों के हितों के खिलाफ काम नहीं करने दूंगी: ममता बनर्जी
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (फाइल फोटो)

 

झारग्राम (पश्चिम बंगाल): पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को भाजपा पर लोगों में धर्म, जाति और पंथ के आधार पर विभाजन पैदा करने का आरोप लगाया तथा उनसे उन पर विश्वास करने का आह्वान किया क्योंकि वह कभी किसी को उनके हितों के विरुद्ध काम नहीं करने देंगी.

झारग्राम जिले के दौरे के दौरान तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने लोगों से सांप्रदायिक ताकतों के विरुद्ध एकजुट रहने और उन्हें जिले में घुसने नहीं देने की अपील की.  भाजपा में जनजाति बहुल इस जिले में पंचायत चुनाव में अच्छा प्रदर्शन किया था. पंचायत चुनाव के बाद बनर्जी की झारग्राम की यह पहली यात्रा थी.

मुख्यमंत्री ने एक जनसभा में भाजपा पर माओवाद प्रभावित रहे इस क्षेत्र में शांति बिगाड़ने का आरोप लगाते हुए कहा,‘पिछले सात सालों में हमने किसी को इस क्षेत्र की शांति नहीं बिगाड़ने दी. हमने माओवादियों को इस जगह में घुसने नहीं दिया. कुछ लोग झारग्राम में खूनखराबा पैदा करने के लिए झारखंड से माओवादियों को ला रहे हैं.’ 

उन्होंने कहा, ‘यदि आपका मुझपर विश्वास है तो मैं आपसे कहूंगी कि हमें (तृणमूल) छोड़कर किसी और पर विश्वास न करें. जबतक मैं जिंदा हूं मैं किसी को आपके हितों के विरुद्ध काम नहीं करने दूंगी. आप मेरा परिवार हैं. मैं आदिवासियों से प्यार करती हूं.’

(इनपुट - भाषा)