Mamata Banerjee: धरने पर 'वॉशिंग मशीन' के साथ दिखीं ममता, काला कपड़ा डाला और सफेद निकाला; BJP पर कसा तंज
Advertisement

Mamata Banerjee: धरने पर 'वॉशिंग मशीन' के साथ दिखीं ममता, काला कपड़ा डाला और सफेद निकाला; BJP पर कसा तंज

TMC Protest Mamata Banerjee: कोलकाता (Kolkata) में तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने बीजेपी (BJP) के खिलाफ वॉशिंग मशीन वाला प्रदर्शन किया. इस दौरान सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) अलग अंदाज में नजर आईं. इस धरना-प्रदर्शन का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Mamata Banerjee: धरने पर 'वॉशिंग मशीन' के साथ दिखीं ममता, काला कपड़ा डाला और सफेद निकाला; BJP पर कसा तंज

Mamata Banerjee washing machine video: पश्चिम बंगाल (West Bengal) की सीएम ममता बनर्जी कोलकाता में केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ धरने पर बैठी हैं. ममता बनर्जी ने केंद्र पर पश्चिम बंगाल के खिलाफ भेदभाव का रवैया अपनाने का आरोप लगाते हुए बीजेपी पर तंज कसा है. इस धरना-प्रदर्शन के दौरान ममता बनर्जी ने 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी दलों से एकजुट होकर बीजेपी को टक्कर देने की अपील की.

वाशिंग मशीने के साथ प्रदर्शन-TMC ने शेयर किया वीडियो

पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनावों से पहले सीएम ममता बनर्जी ने एक बार फिर से बीजेपी के खिलाफ हल्ला बोलते हुए केंद्र सरकार की ओर से विपक्ष के नेताओं के खिलाफ जांच एजेंसियों के दुरुपयोग का मुद्दा उठाया है. अपने धरने के जरिए बीजेपी (BJP) और केंद्र सरकार पर तंज कसने के लिए ममता ने एक अनोखा तरीका अपनाया. धरने पर बैठने के दौरान उन्होंने वॉशिंग मशीन वाला प्रदर्शन किया. कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस की ओर से तैयार किए गए मंच पर एक प्रतीकात्मक वॉशिंग मशीन लगाई गई. इसे बीजेपी की वॉशिंग मशीन बताया गया था. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इसमें काले कपड़े डाले और सफेद निकाले.

आप भी देखिए Mamata Banerjee Viral Video- 

धरना-प्रदर्शन के दौरान इस लॉन्ड्री वाले सीन के जरिए  सीएम ममता और उनकी पार्टी की ओर से तंज कसा गया कि 'बीजेपी शासन में केंद्रीय एजेंसियों के जरिये विपक्ष को परेशान किया जाता है लेकिन जैसे ही कोई विपक्षी नेता बीजेपी में शामिल होता है तो वह निर्दोष हो जाता है. इस प्रदर्शन के दौरान टीएमसी कार्यकर्ताओं की ओर से 'वॉशिंग मशीन.. बीजेपी के नारे लगाए गए. 

बीजेपी पर बरसीं ममता

धरना शुरू करते हुए ममता बनर्जी ने कहा, 'बीजेपी वॉशिंग मशीन बन गई है. चोरों और लुटेरों की लिस्ट निकालो, सब वहीं बैठे हैं. मुझे संविधान के बारे में उनके प्रवचन सुनने हैं. मुझे धरना देने का पूरा अधिकार है. जरूरत पड़ी तो मैं प्रधानमंत्री आवास पर भी धरने पर बैठ सकती हूं.'

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news