IGI एयरपोर्ट पर महिला सुरक्षाकर्मी से अश्‍लील हरकत, गिरफ्तार किया
Advertisement

IGI एयरपोर्ट पर महिला सुरक्षाकर्मी से अश्‍लील हरकत, गिरफ्तार किया

इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (IGI) पर एक शख्‍स को महिला पर फब्तियां कसने और अश्‍लील हरकतें करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. इस शख्‍स को जिस समय गिरफ्तार किया गया, वह उस समय शराब के नशे में था. दरअसल, जिस महिला पर उस शख्स ने टिप्पणी की, वह सिविल ड्रेस में सीआईएसएफ कॉन्स्टेबल थीं.

आरोपी पर आईपीसी की धारा 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है. (file pic)

नई दिल्ली : इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (IGI) पर एक शख्‍स को महिला पर फब्तियां कसने और अश्‍लील हरकतें करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. इस शख्‍स को जिस समय गिरफ्तार किया गया, वह उस समय शराब के नशे में था. दरअसल, जिस महिला पर उस शख्स ने टिप्पणी की, वह सिविल ड्रेस में सीआईएसएफ कॉन्स्टेबल थीं.

मामला 27 जून की देर रात 2 बजे का बताया जा रहा है. पंजाब से अधेड़ उम्र का एक शख्स दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचा जहां से उसे न्‍यूयॉर्क के लिए कुवैत एयरवेज की फ्लाइट पकड़नी थी. वह चेक-इन काउंटर के पास पहुंचा तो वहां खड़ी महिला से पहले बात करने लगा और फिर गंदे इशारे करने लगा.

सीआईएसएफ अधिकारियों ने कहा कि पंजाब के होशियारपुर का रहने वाला एक शख्स टर्मिनल-3 के काउंटर पर एक महिला सीआईएसएफ कर्मी को घूर रहा था. उस दौरान महिला सीआईएसएफ कॉन्स्टेबल एयरपोर्ट पर मौजूद संदिग्धों पर नजर रख रही थीं. सीआईएसएफ की मानें तो सिविल ड्रेस में किसी सीआईएसएफ अधिकारी को संदिग्धों की पहचान करने के लिए रखा जाता है.

जब आरोपी का महिलाकर्मी से सामना हुआ तो उसने अश्लील फब्तियां कसीं और गंदी हरकतें की. इसके बाद महिलाकर्मी ने जब आरोपी से उसका आई कार्ड और अन्य ट्रैवल डॉक्युमेंट मांगे तो वह चिल्लाने लगा. सीआईएसएफ अधिकारी ने बताया कि आरोपी को दिल्ली पुलिस को सौंप दिया गया है. पुलिस ने बताया कि जिस शख्स को गिरफ्तार किया गया है, वह शराब के नशे में था. वह कुवैत एयरवेज से न्यूयॉर्क जाना चाहता था. इस मामले में आईपीसी की धारा 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

 

Trending news