प्रेग्नेंट गाय को विस्फोटक खिलाने के मामले में शख्स गिरफ्तार, SP ने दिया ये बयान

बिलासपुर के पुलिस अधीक्षक दिवाकर शर्मा ने बताया कि नंद लाल को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया

प्रेग्नेंट गाय को विस्फोटक खिलाने के मामले में शख्स गिरफ्तार, SP ने दिया ये बयान
प्रतीकात्मक फोटो

शिमला: गर्भवती गाय को विस्फोटक मिश्रित खाद्य पदार्थ खिलाने के मामले में शनिवार को बिलासपुर जिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. 

गाय के मालिक गुरदयाल सिंह ने आरोप लगाया कि बिलासपुर जिले के दाहद गांव में उसकी गर्भवती गाय को किसी ने विस्फोटक मिश्रित खाद्य पदार्थ खिलाया जिससे वह घायल हो गई. सिंह ने कहा कि उसे इस बदमाशी के पीछे अपने पड़ोसी नंद लाल का हाथ होने का शक है. 

ये भी पढ़ें- WHO विशेषज्ञ ने भारत में कोरोना की स्थिति को लेकर दिया ये अहम बयान

बिलासपुर के पुलिस अधीक्षक दिवाकर शर्मा ने बताया कि नंद लाल को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. सिंह ने इस संबंध में एक वीडियो फुटेज बनाई थी जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. 

शर्मा ने बताया कि पुलिस ने एक चिकित्सकीय दल के साथ गांव में एक अपराध स्थल का दौरा किया था. चिकित्सकीय दल ने पाया कि गाय के मुंह एवं जबड़े में गंभीर चोटें आई हैं, जिसके बाद उसे 'तत्काल चिकित्सकीय सहायता' दी गई. 

ये भी देखें-

उन्होंने बताया कि इस मामले में 26 मई को मामला दर्ज किया गया था. यह घटना ऐसे समय में सामने आई है, जब कुछ ही दिन पहले केरल के पलक्कड़ जिले की वेलियार नदी में एक गर्भवती हथिनी की मौत हो गई थी. उसे किसी ने संभवत: विस्फोटकों से भरा अनानास खिला दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी.