Breaking News
  • जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के त्राल में 3 आतंकवादी मारे गए, सेना का सर्च ऑपरेशन जारी
  • चीन में कोरोना वायरस से 2000 लोगों की हुई मौत

बकरी का रेप करते दबोचा गया लड़का, बोला- मैं तो परमिशन लेकर कर रहा था

बकरी के मालिक पेम्फेरो मवाखुलिका ने बताया कि शुरू में उसे खबर मिली कोई उसके जानवर की चोरी करने की नीयत से आया है.

बकरी का रेप करते दबोचा गया लड़का, बोला- मैं तो परमिशन लेकर कर रहा था
आरोपी ने अजीब दावा किया कि वह बकरी से इजाजत लेकर ही रेप कर रहा था. (फोटो साभार: डेली मेल)

नई दिल्ली: अफ्रीकी देश मलावी में बकरी से रेप करने का मामला सामने आया है. आरोपी शख्स ने अजीब दावा किया कि वह बकरी से इजाजत लेकर ही उसके साथ संबंध बना रहा था. फिलहाल बकरी के मालिक की शिकायत पर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलावी के मचिन्जी में केनेडी कंबानी नाम के युवक को इस शर्मनाक हरकत को अंजाम देते हुए रंगे हाथों दबोचा गया. बकरी के मालिक पेम्फेरो मवाखुलिका ने बताया कि शुरू में उसे खबर मिली कोई उसके जानवर की चोरी करने की नीयत से आया है. जब वह कुछ लोगों के साथ मौके पर पहुंचा तो युवक बकरी के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाते हुए मिला. इस मामले की जानकारी फौरन नजदीकी पुलिस स्टेशन में दी गई.


बकरी के रेप का आरोपी.

सूचना मिलने पर पहुंचे पुलिस इंस्पेक्टर लुब्रिनो कैटानो ने बताया कि बकरी मालिक ने चोरी का शक होने पर लोगों को अलर्ट किया, मगर हमारे पहुंचने पर देखा गया कि एक युवक बकरी का रेप कर रहा था. मौके से आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है.

जानवरों से रेप के मामले बढ़े
अफ्रीकी देश में यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी नवंबर 2018 में जाम्बिया के रहने वाले रुबेन मवाबा को प्रग्नेंट बकरी से रेप करने के जुर्म में कोर्ट ने 15 साल की सजा सुनाई. वहीं, दक्षिण अफ्रीका में भी फेसेलानी मकुबे आरोपी को पड़ोसी की प्रग्नेंट बकरी से रेप के लिए दोषी ठहराया गया था. यह भी पढ़ें: हरियाणा के मेवात में शर्मनाक वारदात, 8 दरिदों ने बकरी के साथ किया गैंगरेप

भारत में आ चुके ऐसे केस
पिछले साल हरियाणा के मेवात में पुलिस बकरी से गैंगरेप मामले में 8 लोगों को आरोपी बनाया था. मेवात के नगीना पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर राजबीर ने बताया था कि असलू नामक शख्स ने 26 जुलाई को शिकायत दर्ज कराई कि उसकी बकरी के साथ 25 जुलाई की रात को सवकर, हारून, जफर और पांच अन्य लोगों ने गैंगरेप किया है. पांच अन्य की पहचान नहीं पता चल सकी है. इस घटना के बाद बकरी मर गई थी.