Zee Rozgar Samachar

पश्चिम बंगाल: मामूली झगड़े में बम से हमला, धमाके में एक शख्स की मौत

लक्ष्मी पाल ने अपने कुछ साथियों को लेकर आया और कृष्णा दास के ऊपर बम से हमला कर दिया.

पश्चिम बंगाल: मामूली झगड़े में बम से हमला, धमाके में एक शख्स की मौत
बीरभूम में बदमाशों ने बम से हमला किया.

के टी अल्फी, बीरभूम: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में बीरभूम जिले के हजरतपुर गांव में कल रात हुई बमबारी में तपन दास की मौत हो गई. दरअसल यहां कृष्णा दास नाम के एक शख्स के ऊपर बदमाशों ने बम से हमला किया था. इस बम हमले की चपेट में आने से पड़ोस में ही रहने वाले तपन दास की मौत हो गई. इसके भयानक घटना के बाद से ही इलाके में दहशत का माहौल है. प्रशासन ने सतर्कता बरतते हुए पूरे इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया है.

दरअसल काकड़तल्ला हजरतपुर गांव में लक्ष्मी पाल और कृष्णा दास दो लोंगो के बीच विवाद था. कृष्णा दास पहले लक्ष्मी पाल का ड्राइवर था लेकिन कुछ दिन पहले ही लक्ष्मी पाल ने कृष्णा दास को नौकरी से निकाल दिया था. जिसके बाद से ही दोनों के बीच में तनातनी बनी हुई थी. इसी बीच बीते 19 फरवरी को रात करीब 9 बजे लक्ष्मी पाल और कृष्णा दास आपस में फिर से भिड़ गए. इसके बाद लक्ष्मी पाल ने अपने कुछ साथियों को लेकर आया और कृष्णा दास के ऊपर बम से हमला कर दिया. बम धमाके की चपेट में आने से तपन दास की मौत हो गई.

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस घटना में शामिल 5 आरोपियों को काकड़तल्ला थाना पुलिस ने हिरासत में लिया है. इसके अलावा पुलिस ने मौके से 16 बम पुलिस ने घटनास्थल से बरामद किए हैं. पुलिस ने तपन दास के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच कर रही है. बम हमले के समय मौजूद एक शख्स ने बताया कि तपन दास जब अपने घर खाना खाने के लिए लौट रहे थे. तभी इलाके में बमबारी शुरू हो गई और एक बम सीधा तपन दास को जा लगा.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.