'तीन आतंकी मेरे घर में घुसे और बंदूक दिखाकर कहा- 5 दिनों से भूखे हैं, कुछ खाने को दो'
Advertisement

'तीन आतंकी मेरे घर में घुसे और बंदूक दिखाकर कहा- 5 दिनों से भूखे हैं, कुछ खाने को दो'

न्यूज एजेंसी एएनआई को पीड़ित शख्स ने बताया कि आतंकियों ने उन्हें धमकी दी कि किसी को भी इस बात की जानकारी न हो. 

न्यूज एजेंसी एएनआई पीड़ित की पहचान छुपाने के लिए जगह का खुलासा नहीं किया किया. (फोटो एएनआई)

नई दिल्ली: इंटरनेशनल बॉर्डर के पास रहने वाले एक शख्स ने बताया है कि बुधवार (12 सितंबर) रात करीब 8 बजे तीन आतंकी उनके घर में घुस आए. उन्होंने बताया कि तीनों आतंकी बहुत भूखें थे, उन्होंने घर में घुसते ही उनसे कहा कि वो पिछले पांच दिनों से भूखे हैं, इसलिए उन्हें खाने के लिए कुछ दें. जल्दी से कुछ देने की मांग पर उन्होंने तीनों आतंकियों को बिस्कुट और सेब दिए. न्यूज एजेंसी एएनआई को पीड़ित शख्स ने बताया कि आतंकियों ने उन्हें धमकी दी कि किसी को भी इस बात की जानकारी न हो. 

 

 

न्यूज एजेंसी एएनआई पीड़ित की पहचान छुपाने के लिए जगह का खुलासा नहीं किया किया. पीड़ित शख्स ने बताया कि रात के अंधेरे में जब वो घर में घुसें तो उनकी हालत बेहद खराब थी. तीनों आतंकियों के कपड़े फटे हुए थे और तीनों के हाथों में हथियार थे. मामले की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि कुछ खाने के बाद आतंकियों ने उनसे कपड़े मांगे. घर से वापस जाने के लिए आतंकियों ने उनसे कार के लिए देने को कहा, लेकिन जब उन्होंने आतंकियों को बताया कि उनके पास कार नहीं है, ये सुनने के कुछ देर बाद ही तीनों आतंकी वहां से चले गए. 

 

 

आपको बता दें कि जुलाई माह में कश्मीर के कुंडालन गांव के एक मकान में कुछ आतंकी घुस आए थे. घर में घुसे आतंकियों को सूचना मिलने के बाद सेना गांव में पहुंची थी और दोनों के बीच मुठभेड़ हुई थी.  इस मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए थे. 

Trending news