Punjab में BJP नेता से मारपीट के बाद सांसद Subhash Chandra को मिली धमकी, सामने आया Video
X

Punjab में BJP नेता से मारपीट के बाद सांसद Subhash Chandra को मिली धमकी, सामने आया Video

Man Threatens MP Subhash Chandra: शख्स ने किसान प्रदर्शनकारियों से अपील करते हुए कहा कि वे हिसार में राज्य सभा सांसद सुभाष चंद्रा का कार्यक्रम न होने दें. वे किसान आंदोलन को कमजोर कर रहे हैं.

Punjab में BJP नेता से मारपीट के बाद सांसद Subhash Chandra को मिली धमकी, सामने आया Video

हिसार: पंजाब में बीजेपी नेता अरुण नारंग पर हमले के बाद एक शख्स ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करके किसान प्रदर्शनकारियों को राज्य सभा सांसद और एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन सुभाष चंद्रा के खिलाफ भड़काने की कोशिश की. इस वीडियों में प्रदर्शनकारियों को सुभाष चंद्रा पर हमला करने के लिए उकसाया गया है.

सांसद सुभाष चंद्रा पर हमले की साजिश

वीडियो में शख्स ने अपना नाम रवि आजाद बताया है. शख्स ने वीडियो में कहा कि साथियो 28 मार्च को शाम 7 बजे सुभाष चंद्रा हिसार में चंद्रा ग्लोबल स्पेस में आ रहे हैं. वहां एक कार्यक्रम है. मैं सभी किसान भाइयों और टोल पर प्रदर्शन कर रहे साथियो से अपील करता हूं कि सुभाष चंद्रा को चंद्रा ग्लोबल स्पेस न पहुंचने दें. जैसा पंजाब में बीजेपी नेता के साथ हुआ, वैसा ही हिसार में सुभाष चंद्रा के साथ करना है. किसी भी कीमत पर कार्यक्रम नहीं होने देना है.

VIDEO

पंजाब में बीजेपी नेता के साथ मारपीट

बता दें कि पंजाब में मुक्तसर जिले के मलोट में शनिवार को अपने आपको किसान बताने वाले उपद्रवियों के एक ग्रुप ने अबोहर विधान सभा सीट से बीजेपी विधायक अरुण नारंग की पिटाई कर दी थी. उनकी शर्ट भी फाड़ दी थी. यह जानकारी पुलिस ने दी.

ये भी पढ़ें- 'मन की बात' में पीएम मोदी ने याद दिलाया जनता कर्फ्यू, दिया 'दवाई भी कड़ाई भी' का संदेश

प्रदर्शनकारियों ने काली स्याही भी फेंकी

अधिकारियों ने बताया कि जब अबोहर के विधायक अरुण नारंग लोकल नेताओं के साथ मीडिया को संबोधित करने के लिए मलोट पहुंचे तो प्रदर्शनकारियों के एक ग्रुप ने उन्हें घेर लिया और उनके ऊपर काली स्याही फेंक दी. इसके बाद मारपीट शुरू कर दी.

गौरतलब है कि बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल आज पंजाब के गवर्नर हाउस पहुंचा और राज्यपाल से मुलाकात करके शनिवार को पार्टी के नेता अरुण नारंग के साथ हुई घटना की जानकारी दी. प्रतिनिधिमंडल में अश्विनी शर्मा, सोम प्रकाश, श्वेत मलिक, दिनेश बाबू और मदन मोहन मित्तल शामिल थे.

ये भी पढ़ें- मंगल पर 'मकड़ियों' के रहस्य ने अब तक वैज्ञानिकों को उलझाया, नई स्टडी में हुआ खुलासा

पंजाब बीजेपी के नेता राज्यपाल से शिकायत करने के बाद मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के आवास पर प्रदर्शन करने पहुंचे. उन्होंने सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से इस्तीफे की मांग की.

LIVE TV

Trending news